Meerut News: कवयित्री अनामिका अंबर से सोशल मीडिया टाइम पास करना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे फेमस महिलाओं से टाइमपास करना अच्छा लगता है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक इस तरह के अपराध में पहली बार पकड़ा गया है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-10-05 19:33 IST

Anamika Amber (Photo-Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने एक ऐसे युवक को पकड़ा है, जिसको फेमस महिलाओं से सोशल मीडिया पर टाइम पास करना बहुत अच्छा लगता है। लेकिन मेरठ की मशहूर कवियत्री अनामिका अंबर से टाइम पास करना उसे महंगा पड़ गया। अनामिका अंबर की शिकायत पर पुलिस ने उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला?

थाना रेलवे रोड प्रभारी जय बहादुर सिंह ने न्यूज़ट्रैक को आज बताया कि गिरफ्तार युवक का नाम मयूर बंसल (30) है। थाना प्रभारी के अनुसार करीब 2 महीने पहले मशहूर कवियत्री अनामिका अंबर ने थाना रेलवे रोड पुलिस में शिकायत की थी कि कोई युवक के उनके नाम (अनामिका अंबर) से फेक आइडी बनाकर उनकी छवि को खराब कर रहा है। अनामिका अंबर की शिकायत पर थाना रेलवे रोड पुलिस ने आरोपी युवक मयूर बंसल को आज गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि आरोपी युवक ने पहले कवियत्री के नाम से सोशल मीडिया पर फेक आइडी बनाई। उस आइडी से पहले अनामिका को अश्लील मैसेज, फोटो और वीडियो भेजे।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे फेमस महिलाओं से टाइमपास करना अच्छा लगता है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवक इस तरह के अपराध में पहली बार पकड़ा गया है।

यहां बता दें कि मशहूर कवयित्री अनामिका अंबर ने सोशल मीडिया पर हो रहे भद्दे कमेंट और टिप्पणी को लेकर सदर बाजार थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। अनामिका ने कहा कि उनका भी सुशांत की तरह मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा था। ताकि वो भी उसी तरह सुसाइड कर लें। लेकिन वो मजबूत हैं और डटकर मुकाबला करेंगी। हार नहीं मानेंगी। अपनी कविताओं के जरिए एक अलग पहचान बनाने वाल अनामिका का कहना है कि अनामिका इतनी कमजोर नहीं थीं ।उन्होंने शख्स को सबक सिखाने के लिए पुलिस की मदद ली है। अनामिका ने पुलिस को पूरी आपबीती बताते हुए पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया।

Tags:    

Similar News