Meerut News: दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Meerut News: मेरठ जनपद की थाना मवाना पुलिस ने 16 वर्षीय किशोर को बहला-फुसलाकर ले जाने व उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में वांछित एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-02-10 16:11 GMT

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की थाना मवाना पुलिस ने 16 वर्षीय किशोर को बहला-फुसलाकर ले जाने व उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में वांछित एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी मवाना ने बताया कि गत सात फरवरी को थाना क्षेत्र अन्तर्गत 16 वर्षीय किशोर को बहला फुसलाकर ले जाने एवं उसके साथ दुष्कर्म करने की घटना को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया था। दर्ज तहरीर में वादी का कहना था कि मेरा बेटा जिसकी उम्र करीब 16 वर्ष है, घर के बाहर खेलने गया था। लेकिन शाम होने के बाद भी उसका पुत्र वापस नही आया वादी मुकदमा व अन्य परिवार जन के साथ मिलकर के वादी ने अपने पुत्र की काफी तलाश की लेकिन पुत्र नही मिला।

इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने थाना हाजा पर मु0अ0सं0 59/2024 धारा 363 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया। थाना मवाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये तथा टीम गठित कर अपह्त को सकुशल बरामद किया गया अपह्त से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि उसके साथ अब्दुल सलाम के व्यक्ति ने कुकर्म किया है। इस दौरान विवेचना उक्त अभियोग में धारा 343/377 भादवि0 की वृद्धि की गयी तथा अभियुक्त अब्दुल सलाम की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गयी तथा दौराने तलाश वांछित अभियुक्त में मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त अब्दुल सलाम को गिरफ्तार किया गया।

उधर,थाना किठौर पुलिस द्वारा गैगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थाना दारोगा रजत कुमार ने बताया कि थाना किठौर पर पंजीकृत मु0अ0स0 407/23 धारा 2/3 गैगस्टर एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त सुक्कू उर्फ मुकरीम पुत्र मुस्तकीम निवासी ग्राम सारंगपुर को थाना किठौर पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर उसके मसकन से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया। 

Tags:    

Similar News