Meerut News: गोकशी करने वाले आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक घायल

Meerut News: घायल बदमाश के दूसरे साथी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया आरोपियों से गोकशी की घटना में प्रयुक्त होने वाले उपकरण और हथियार बरामद किया गया है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-19 08:44 IST

Meerut News

Meerut News: मेरठ में गोकशी करने वाले आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश के एक अन्य साथी को भी पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। जबकि उनका तीसरा साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया,जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। घायल बदमाश को मानवीय दृष्टिकोण से पीएल शर्मा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात थाना लोहियानगर इलाके में मेरठ पुलिस को जिलानी गार्डन से बजोट वाले रास्ते पर मुखबिर द्वारा गोकशी की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई और आरोपियों तक पहुंच गई। इस बीच उन्होंने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो तीन बदमाशों ने जंगल की तरफ भागना शुरू कर दिया। जब पुलिस ने उन्हें रोका तो एक आरोपी ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी करार्वाई में गोली चलाई जिसमें चमड़ा पैठ,थाना लोहियानगर निवासी मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज नाम का आरोपी घायल हो गया।

मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज के दायें पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश के दूसरे साथी जाकिर कालोनी थाना लोहियनगर निवासी वकील को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया आरोपियों से गोकशी की घटना में प्रयुक्त होने वाले उपकरण और हथियार बरामद किया गया है। इनका तीसरा साथी ऊचा सद्दीक नगर थाना लिसाडी गेट निवासी सोनू उर्फ भूरा अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गया, जिनकी तलाश की जा रही है। घायल मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज को मानवीय दृष्टिकोण से पीएल शर्मा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ थाना लोहियानगर में धारा 109 बीएनएस व 3/25 आयुध अधि0 बनाम (1) मुकदमा दर्जकर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। पता चला है कि गिरफ्तार अभियुक्त पहले भी गोकशी की वारदात में शामिल रह चुके हैं। पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी।

Tags:    

Similar News