Meerut News: सिक्योरिटी गार्ड की हत्या से सनसनी, राजफाश करने में जुटी पुलिस

Meerut News: मेरठ में पांचली खुर्द गांव में निजी विवि सुभारती के गार्ड की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update:2023-08-08 18:12 IST
सिक्योरिटी गार्ड की हत्या, जांच कर रही पुलिस: Photo- Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पांचली खुर्द गांव में निजी विवि सुभारती के गार्ड की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक का शव नंगला रजवाहे के किनारे ज्वार के खेत से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक हमलावरों और हत्या की वजह मालूम नहीं हो सकी है। फोरेंसिक टीम ने शव व घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस जांच में जुटी है।

ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था घर से

थाना जानी पुलिस के अनुसार मृतक का नाम कविंद्र (40) पुत्र अजब सिंह निवासी पांचली खुर्द है। मृतक के गले पर चोट के निशान हैं। परिजनों से की गई पुलिस पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि कविंद्र सुभारती में गार्ड की नौकरी करता था। सोमवार की सुबह घर से सुभारती गार्ड की नौकरी पर जाने के लिए कहकर निकला था, लेकिन वह न तो सुभारती पहुच न ही देर शाम तक घर पहुंचा। परिवारों ने उसे काफी तलाश किया। मंगलवार सुबह गांव वालों ने एक शव नंगला रजवाहे के किनारे ज्वार के खेत में पड़ा देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। शव पर चोट जैसे निशान मिलने की वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की पुलिस में तहरीर दी है।

थाना प्रभारी ने कहा- शराब का आदी था युवक

घटना के संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों और गांव के लोगो से भी पूछताछ की है। लेकिन, अभी तक हमलावरों और घटना की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। थाना प्रभारी प्रजन्त त्यागी ने प्रारंभिक छानबीन के आधार पर बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। गांव में उसकी कहीं किसी से कोई रंजिश नहीं थी। ऐसे में उसकी हत्या किसने और क्योंकि इसकी जांच की जा रही है। पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि जहां पर मृतक नौकरी करता था वहां उसका किसी से झगड़ा तो नहीं हुआ था।

Tags:    

Similar News