Meerut News : पुलिस ने छात्र को सकुशल किया बरामद, 30 अगस्त से था लापता

Meerut News : थाना इन्चौली पुलिस द्वारा गुमशुदा छात्र आहद को होटल क्रॉश 24 सेक्टर-62 नोएडा से सकुशल बरामद कर थाना सदर बाजार के सुपुर्द किया गया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-09-04 15:50 GMT

Meerut News : थाना इन्चौली पुलिस द्वारा गुमशुदा छात्र आहद को होटल क्रॉश 24 सेक्टर-62 नोएडा से सकुशल बरामद कर थाना सदर बाजार के सुपुर्द किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार देर शाम यह जानकारी दी। हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हो सका है कि छात्र आखिर मेरठ से नोएडा कैसे पहुंचा। उसको वहां (नोएडा) अपहरण कर ले जाया गया था या फिर वह खुद गया था। आहद को नर्सिंग का छात्र बताया जा रहा है।

पुलिस अधिकारी ने जो जानकारी दी उसके अनुसार बीती 30 अगस्त को मेरठ के कुआ कावली गेट थाना मवाना निवासी इमरान सैफी का 24 वर्षीय पुत्र आहद सैफी अपने घर से अपनी मोटर साईकिल की सर्विस के लिये सोतीगंज मेरठ आया था। मोटर साईकिल की सर्विस कराने के बाद गुमशुदा आहद का मोबाइल समय 18.50 बजे सोती गंज में स्विच ऑफ हो गया। जिसके बाद आहद के घर न पहुंचने पर परिजनों द्वारा घटना के अगले दिन यानी 31 अगस्त को थाना सदर बाजार में आहद की गुमशुदगी दर्ज करायी गई थी।

लावारिश हालत में मिली थी बाइक

पुलिस अधिकारी के अनुसार, 30 अगस्त को समय करीब 21.30 बजे ग्राम बना मसूरी फ्लाईओवर के ऊपर थाना इंचौली पुलिस को एक बुलट मोटर साईकिल (UP 15 EJ 7622) लावारिस हालत में मिली थी। जांच से पता चला कि बरामद मोटर साइकिल आहद की है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक की गयी तो आहद मवाना की तरफ जाता दिखाई दिया। तीन सितम्बर को थाना इंचौली पुलिस द्वारा आहद को होटल क्रॉश 24 सेक्टर-62 नोएडा से सकुशल बरामद कर थाना सदर बाजार के सुपुर्द किया गया।

घटना के कारणों का नहीं चनल सका पता

हालांकि पुलिस ने अभी तक अधिकृत रुप से इस बात की जानकारी नहीं दी है कि आहद का अपहरण हुआ था या फिर वह खुद नोएडा पहुंचा। लेकिन सूत्रों का कहना है कि छात्र आहद जो कि नर्सिंग का छात्र है ने शेयर ट्रेडिंग में नुकसान होने पर उसने खुद के लापता होने का नाटक रचा था।

Tags:    

Similar News