Meerut News: जिनकी है मेरठ पुलिस को तलाश, वे दे रहे हैं भाजपा महानगर अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई

Meerut News: भाजपा नेता के महानगर अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई देते फोटो वायरल हो रहे हैं। जिन्हें पुलिस तलाश रही है वे भाजपा महानगर अध्यक्ष को बधाई देने उनके घर पहुंच रहे हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-10-07 23:13 IST

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: मेरठ में अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता के ऑफिस में काम करने वाली किशोरी से यौन शोषण के मामले में मेरठ पुलिस को भाजपा के महानगर महामंत्री अरविंद गुप्ता मारवाड़ी की सरगर्मी से तलाश है। पुलिस का यही कहना है कि अदालत से उनके गैर जमानती वारंट भी जारी हो चुके हैं। लेकिन पुलिस उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

दूसरी तरफ आरोपी भाजपा नेता के महानगर अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई देते फोटो वायरल हो रहे हैं। कहने का मतलब यह है कि जिन्हें पुलिस तलाश रही है वे भाजपा महानगर अध्यक्ष को बधाई देने उनके घर पहुंच रहे हैं। हालांकि मामले में अभी तक पुलिस का कोई बयान नहीं आया है ‌। वही सोशल मीडिया में सवाल उठ रहे हैं कि बीजेपी नेता पर मेरठ पुलिस क्यों मेहरबान ?

बता दें कि मेरठ में अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता के ऑफिस में काम करने वाली किशोरी से यौन शोषण के मामले में भाजपा के महानगर महामंत्री अरविंद गुप्ता मारवाड़ी भी आरोपी बन गए हैं। दौराला पुलिस के प्रार्थना पत्र पर कोर्ट ने उनके गैर जमानती वारंट जारी कर दिए हैं। न्यायालय स्पेशल कोर्ट पॉक्सो ने आठ अगस्त तक पुलिस को उन्हें गिरफ्तार कर पेश करने के आदेश दिए हैं। गिरफ्तारी नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। किशोरी से यौन शोषण में अधिवक्ता रमेश चंद गुप्ता को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। रमेश चंद गुप्ता भाजपा नेता अरविंद गुप्ता मारवाड़ी के मामा हैं।

घटनाक्रम की बात करें तो वरिष्ठ अधिवक्ता वकील रमेश चंद गुप्ता का सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उसकी सदस्यता समाप्त कर दी थी। रमेश चंद गुप्ता के कई वीडियो सामने आए। एक वीडियो में रमेश चंद अपने ऑफिस में काम करने वाली युवती के साथ अश्लीलता करता दिख रहा है। दूसरे वीडियो में वह चैंबर पर टाइपिंग का कार्य करने वाली दूसरी किशोरी के साथ खड़ा हुआ है। अश्लीलता वाला वीडियो वायरल होने के बाद टाइपिंग वाली किशोरी संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी।

वहीं, किशोरी के भाई ने दौराला थाने में 27 मई को उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने उसे बरामद करके कोर्ट में 164 के बयान कराए। इसके बाद पुलिस ने रमेश चंद गुप्ता को पॉक्सो एक्ट की धारा में नामजद कर लिया। दो भाजपा नेताओं का भी किशोरी ने नाम लिया है, उनके बारे में जांच चल रही है। वहीं, किशोरी पर भी वीडियो में नजर आ रही युवती ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर वाद दायर करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

Tags:    

Similar News