Meerut Helicopter News: हेलीकॉप्टर लूट की घटना पर आया पुलिस का बयान, SSP ने बताया पूरा सच

Meerut Helicopter News: मेरठ में हेलीकॉप्टर लूट की घटना से पुलिस ने इनकार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह एविएशन कंपनी के दो पार्टनरों के बीच का झगड़ा है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-12 13:23 IST

Meerut Helicopter News (Pic: Social Media)

Meerut Helicopter News: मेरठ में निजी कंपनी के एक हेलीकॉप्टर लूट की घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टांडा ने इस बात से साफ इनकार किया है कि मेरठ में कोई हेलीकॉप्टर लूट की घटना हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कल पुलिस ऑफिस में आकर एक व्यक्ति ने 3 महीने पहले की घटना दिखाकर शिकायत की है। शिकायतकर्ता का कहना है कि उनके साथ परतापुर क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा मारपीट और गाली गलौज की गई है। इसमें हेलीकॉप्टर लूट की घटना का कोई उल्लेख नहीं है। ना ही इस प्रकार की कोई घटना हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया सच

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दरअसल घटना के पीछे एक एविएशन कंपनी के दो पार्टनरों के बीच किसी विवाद को लेकर कोई झगड़ा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार फिलहाल उन्होंने घटना की जांच एएसपी को दी है जो कि मौके पर जाकर घटना की जांच कर रहे हैं। जांच उपरांत आगे की विधिक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह घटना हेलीकॉप्टर लूट की नहीं है। उधर सोशल मीडिया पर वायरल खबरों में घटना थाना परतापुर क्षेत्र स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर हवाई पट्टी की बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल खबर

वायरल खबरों में बताया जा रहा है कि एसएआर एविएशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े पायलट रविंद्र सिंह के अनुसार वह कंपनी के शेयर होल्डर और डायरेक्टर भी हैं। उनके द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार उनकी कंपनी का एक हेलीकॉप्टर मेरठ आया था। 10 मई को हवाई पट्टी से एक मैकेनिक ने फोन कर बताया कि उनका हेलीकॉप्टर जो इस वक्त परतापुर हवाई पट्टी पर खड़ा है कुछ असामाजिक तत्व उसके पार्ट्स खोल रहे हैं। वादी का कहना है है कि जब वह मौके पर पहुंचा तो उसने देखा की कुछ लोग हेलीकॉप्टर के पुर्जों को खोल रहे हैं। वादी के विरोध करने पर उन लोगों द्वारा उसकी पिटाई की गई और जान से मारने की धमकी दी गई। वादी के अनुसार इसके बाद आरोपी हेलीकॉप्टर ट्रक में लेकर चले गए।

Tags:    

Similar News