Meerut News: मेरठ में दिनदहाड़े बदमाश डाक्टर के क्लीनिक पर लूटपाट कर हुए फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Meerut News in Hindi: बदमाश मेडिकल स्टोर की दराज पर रखे हुए 25-30 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गये।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-11-01 22:48 IST

Meerut Me Loot Kand (Photo - Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में आज दिनदहाड़े बदमाश डाक्टर के क्लीनिक पर घुस कर करीब 30 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के समय क्लीनिक पर डाक्टर मौजूद नहीं थे। घटना गढ़ रोड स्थित एक डॉक्टर के क्लीनिक की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल व आसपास के इलाकों की नाकाबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन,बदमाश फरार होने में सफल हो गए।

नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि थाना नौचंदी क्षेत्र अन्तर्गत गढ़ रोड पर डॉक्टर विपुल कुमार त्यागी की क्लीनिक है। आज शाम करीब साढ़े चार बजे जब डॉक्टर विपुल कुमार त्यागी अपने क्लीनिक पर नहीं थे। दो युवक क्लीनिक पर पहुंचे । वहां मौजूद स्टाफ से पहले डाक्टर साहब के बारे में पूछताछ की । फिर वहीं पर बने मेडिकल स्टोर की दराज पर रखे हुए 25-30 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गये।

नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस घटना के संबंध में थाना नौचंदी में प्राप्त तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना के अनावरण के लिए एसओजी के साथ-साथ सर्विलॆंस व थाना नौचंदी पुलिस को लगाया गया है। नगर पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि बहुत जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।

उधर,थाना नौचंदी पुलिस के अनुसार लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

उधर,देहात की थाना जानी पुलिस द्वारा ट्रान्सफार्मर का सामान, क्वाईल, बिजली के तार चोरी करने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर तार चोरी की कई घटनाओं का खुलासा किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का माल भी बरामद किया गया है।

Tags:    

Similar News