Meerut News: हिस्ट्रीशीटर की हत्या से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Meerut News: वीरेंद्र उर्फ कालू थाना रोहटा पुलिस का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। इस पर हत्या, लूट, डकैती समेत 17 मुकदमे दर्ज हैं। मृतक योगेश भदौड़ा गैंग का सदस्य बताया जा रहा है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-27 07:10 GMT

मेरठ में हिस्ट्रीशीटर की धारदार हथियार से हत्या (न्यूजट्रैक)

Meerut News: प्रदेश के मेरठ शहर से सटे थाना रोहटा क्षेत्र के चिंदोडी खास गांव में हिस्ट्रीशीटर बदमाश की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने घटना की जानकारी देते हुए आज बताया कि सोमवार सुबह थाना रोहटा पुलिस को सूचना मिली कि थाना रोहटा क्षेत्र के ग्राम चिदौडी में टयूबवेल के पास बने कमरे के अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची। मृतक व्यक्ति की पहचान वीरेंद्र उर्फ कालू निवासी गांव चिंदौड़ी के रूप में हुई है। शव देखने से प्रथमदृष्टया यही लगता है कि किसी ने पीछे से सर पर तेज धारदार हथियार से हमला कर हत्या की है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि वीरेंद्र उर्फ कालू थाना रोहटा पुलिस का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। इस पर हत्या लूट डकैती समेत कल 17 मुकदमे दर्ज हैं। मृतक कुख्यात अपराधी योगेश भदौड़ा गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। हत्या किसने और क्यों की इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार इसका पता लगाने के लिए मृतक के परिजनों और गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटना के संबंध में अभी तक मृतक के परिजनों मैं कोई तहरीर नहीं दी है। बताया जा रहा है कि मृतक वीरेंद्र उर्फ कालू कुछ साल पहले ही जेल से छुट कर आया था। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि बहुत जल्द हमलावर को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News