Meerut News: स्क्रैप कारोबारी की दुकान में चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, चोर गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए स्क्रैप कारोबारी की दुकान में हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर चोरी किए गए रूपयों में से एक लाख रुपये नगद और एक पिली धातू का बिस्किट बरामद किया है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-13 20:01 IST
पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Meerut News: मेरठ की एसओजी टीम एवं थाना लालकुर्ती पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए स्क्रैप कारोबारी की दुकान में हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर चोरी किए गए रूपयों में से एक लाख रुपये नगद और एक पिली धातू का बिस्किट बरामद किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किया गया अभियुक्त लालकुर्ती क्षेत्र में हुई चोरी की घटना के अलावा कंकरखेड़ा, रेलवे रोड और मेडिकल थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं में भी शामिल रहा है।

पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि एस0ओ0जी0 टीम एवं थाना लालकुर्ती पुलिस की संयुक्त कार्यवाही के दौरान थाना लालकुर्ती क्षेत्र में बीपी 8 सितंबर को रात्रि के समय दुकान में घुसकर नकदी व जेवरात चोरी करने वाला शातिर अभियुक्त रिहान उर्फ नन्हू पुत्र नदीम उर्फ पप्पू को एक मुखबिर की सूचना पर आज चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई प्रभारी स्वाट टीम अरुण कुमार मिश्रा और प्रभारी थाना लालकुर्ती संतोष सिंह कर रहे थे।

बता दे कि बीपी 8 सितंबर की रात्रि में लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बेगमबाग स्थित शिवकुंज कालोनी स्थित स्क्रैप कारोबारी की दुकान का जंगला काटकर चोर लाखों रुपये की नकदी व अन्य सामान चोरी करके ले गए थे। घटना के संबंध में थाना लालकुर्ती पर अज्ञात के खिलाफ धारा 331(4) / 305(।) बी0एन0एस0 मुकदमा दर्ज किया गया था। शहर के बीचोंबीच हुई घटना से व्यापारियों में आक्रोश देखा जा रहा था। ऐसे में पुलिस के लिए घटना का खुलासा बड़ी चुनौती बनी हुई थी। 

Tags:    

Similar News