Hapur News: अलार्म बजने पर एटीएम खुला छोड़कर भागे चोर, पुलिस मामले की जाँच में जुटी

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र इलाके में सोमवार की देर रात बदमाशों ने (एचडीएफसी) एटीएम लूटने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश कैश बॉक्स नहीं तोड़ पाए ।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-02 12:16 GMT

 एटीएम में जाँच करती पुलिस। Photo- Newstrack 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र इलाके में सोमवार की देर रात बदमाशों ने (एचडीएफसी) एटीएम लूटने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश कैश बॉक्स नहीं तोड़ पाए। सायरन बजने के चलते बदमाश मौके से भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर जांच पडताल में जुट गई है। नगर कोतवाली पुलिस के अनुसार पक्का बाग रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक एटीएम लगा हुआ है। जिसमें देर रात दो लोग वहां पर पहुंचे थे। 

रात में चोरों को निशाने पर रहते हैं एटीएम

जनपद में इसे पूर्व भी एटीएम को तोड़कर उनमें से रुपया ले जाने की वारदात हो चुकी है। बैंक रात के समय एटीएम पर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम नहीं करते हैं। इसके कारण यह एटीएम चोरों के निशाने पर होते हैं। जनपद में कोतवाली पिलखुवा, नगर कोतवाली, थाना सिम्भावली में पूर्व में बड़ी वारदातें हो चुकी हैं। हालांकि पुलिस ने इन वारदातों को ट्रेस कर लिया था लेकिन फिर भी एटीएम पर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था किए जाने की आवश्यकता है।

पुलिस पिकेट के पास दिया वारदात को अंजाम

जिस स्थान पर चोरी का प्रयास हुआ है उस चौराहे पर पुलिस की पिकेट लगती है। उस चौराहे पर स्टेट बैंक, एचडीएफसी,एक्सिस बैंक,,बैंक ऑफ बड़ौदा सहित अन्य एटीएम लगे हैं। जहां दिनभर उपभोक्ता रुपये की निकासी करते हैं। रात में पुलिस की गस्त की पोल खोलकर रख दी। सोमवार की रात चोर घटना को अंजाम दे सकते थे। मजे की बात तो यह है कि शातिर चोर एटीएम को तोड़ रहे थे, और किसी को भनक तक नहीं लगी। जिससे गस्त की पोल खुल गई। लोगों का कहना था कि अलार्म बजने पर जानकारी न होती तो एटीएम मशीन उठाकर ले जा सकते थे।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि अलार्म की सूचना मिलते ही पुलिस रात को मौके पर पहुंच गई थी। मशीन के साथ छेड़छाड़ की गई है। बैंक मैनेजर की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Similar News