Meerut News: भाजपा नेता सुनील भराला को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Meerut News: पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तारी की जाएगी। घटना से पुलिस महकमें व भाजपाई हलको में हड़कंप मच गया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-02-18 11:41 GMT

 BJP leader Sunil Bharala (Pic:Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के श्रम कल्याण परिषद के निवर्तमान अध्यक्ष और भाजपा नेता सुनील भराला को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। सूचना मिलते ही हड़ंकप मच गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तारी की जाएगी। घटना से पुलिस महकमें व भाजपाई हलको में हड़कंप मच गया।

सूचना तत्काल मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी

बता दें कि सुनील भराला पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन दिल्ली में शामिल होने गये थे। पं सुनील भराला ने बताया कि मैं पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में इस समय दिल्ली हूं और मेरा फोन हैकर्स ने या किसी शातिर लोगों ने हैक कर लिया है। मेरे साथियों को बम से उड़ाने की धमकी तथा 35- 35 हजार रुपए व 1 लाख मांगने की शिकायत आ रही हैं। भाजपा नेता के अनुसार उन्होंने मामले की सूचना तत्काल मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दी।

बता दें कि भाजपा नेता सुनील भराला को धमकी देने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले दस सितंबर 2022 को श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के पूर्व अध्यक्ष पंडित सुनील भराला के फोन पर उस समय धमकी भऱी काल आई थी जब वह गांव स्थित अपने आवास से मथुरा वृंदावन जाने के लिए निकल रहे थे। तभी उनके फोन पर एक फोन आया, फोन करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया और फोन काट दिया।

Full View

और धमकी देने वाला व्यक्ति अभद्रता करने लगा

इसके बाद दोबारा फोन आया और धमकी देने वाला व्यक्ति अभद्रता करने लगा। पुलिस ने मामले का पटाक्षेप कर नौचंदी के करीम नगर निवासी अतीब ठाकुर, रेहानी अली निवासी ओखला जाकिर नगर थाना जामियानगर दिल्ली और कासिफ खान निवासी जोगाबाई एक्सटेंशन दिल्ली को जेल भेज दिया था। अतीब ठाकुर ने पूछताछ में बताया था कि सुनील भराला को धमकी देने के लिए नोएडा के सेक्टर 15 निवासी मारूफ ने सुपारी दी थी। मारूफ पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया था। उसके बाद पुलिस की एक टीम ने हैदराबाद से मारूफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।


Tags:    

Similar News