Meerut News: मेरठ के मवाना में ट्रैक्टर-ट्रॉली कार की भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल

Meerut News: हादसा मेरठ रोड पर आईटीआई कॉलेज के पास आज सुबह उस समय हुआ जब बिजनौर की तरफ से आ रही ऑल्टो कार विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-10-01 11:01 GMT

मेरठ के मवाना में ट्रैक्टर-ट्रॉली कार की भिड़ंत, दो की मौत, एक घायल: Photo-Newstrack

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर मवाना में मेरठ रोड पर तेज गति से मेरठ की तरफ आ रही कार विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई जिससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने फरार होने की कोशिश कर रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक को हिरासत में ले लिया है।

ऑल्टो कार विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई

थाना मवाना पुलिस के अनुसार हादसा मेरठ रोड पर आईटीआई कॉलेज के पास आज सुबह उस समय हुआ जब बिजनौर की तरफ से आ रही ऑल्टो कार विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई। कार में तीन लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। नतीजन, कार में सवार दो व्यक्तियों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त शौकत अली निवासी ग्राम कटाई व आरेफिन निवासी अमरोहा के रुप में हुई है। कार में सवार हादसे में घायल हुए अमरोहा निवासी दिलशाद ने बताया कि वह अपने दो दोस्तो शौकत अली व आरेफिन के साथ मवाना आ रहा था। जैसे ही उनकी कार मेरठ रोड पर आईटीआई कॉलेज के पास पहुंची इस दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली से कार की टक्कर हो गई।

ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक हिरासत में

हालांकि हादसा कैसे हुआ। इस बारे में दिलशाद पुलिस को कुछ नहीं बता पाया। उसका कहना है कि अचानक एक तेज आवाज आई और वह फिर बेहोश हो गया। होश आने पर खुद को अस्पताल में पाया। मवाना पुलिस के अनुसार फिलहाल ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक को हिरासत में लिया गया है। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया है।

Tags:    

Similar News