Meerut News: सीसीएसयू में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़े, हिरासत में पांच आरोपी

Meerut News: एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए आज शाम को बताया कि थाना मेडिकल अन्तर्गत चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (सीसीएसयू) परिसर में छात्रों के दो गुटों के बीच में कहासूनी के बाद मारपीट हो गई।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-01 14:14 GMT

 Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (सीसीएसयू) परिसर में आज छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। घटना के संबंध में पुलिस ने हिंसक संघर्ष में शामिल पांच आरोपी छात्रों को हिरासत में लिया है, जिनसे पुछताछ जारी है। एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए आज शाम को बताया कि थाना मेडिकल अन्तर्गत चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (सीसीएसयू) परिसर में छात्रों के दो गुटों के बीच में कहासूनी के बाद मारपीट हो गई। इस दौरान एक छात्र द्वारा फायरिंग किये जाने की भी जानकारी मिली है। छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट और फायरिंग की सूचना मिलते ही तत्काल मेडिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी सिटी के अनुसार घटना के संबंध में पांच आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

एसपी सिटी के अनुसार घटना के संबंध में थाना मोडिकल पुलिस द्वारा संबंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। उधर,सूत्रों के अनुसार विवि छात्र शेखर चौधरी निवासी जाग्रति विहार का मेरठ कालेज के छात्रों के साथ कुलसचिव कार्यालय के नीचे किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। वहीं, देखते ही देखते एक छात्र ने फायरिंग कर दी,जिससे विवि परिसर में हड़ंकंप मच गया।

इस दौरान एक गुट के एक छात्र को गोली लगने की बात भी कही जा रहा है। हालांकि पुलिस ने किसी छात्र को गोली लगने की पुष्टि नहीं की है। पुलिस का कहना है कि एक छात्र द्वारा फायरिंग जरुर की गई थी। लेकिन,गोली किसी को लगी नहीं है। बहरहाल, आज की घटना के बाद एक बार फिर विवि की रक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

Tags:    

Similar News