Meerut News: बंद रेलवे फाटक से गुजरना पड़ा महंगा, वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आकर महिला और उसकी दो बेटिया, दर्दनाक मौत

Meerut News: नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह के अनुसार सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए मां और उसकी दोनों छोटी बेटियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-10-29 22:35 IST

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में हुए बंद रेलवे फाटक से गुजरना एक परिवार को महंगा पड़ गया। इस दर्दनाक हादसे में महिला और उसकी दो बेटियों की वंदे भारत ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसा आज देर शाम उस समय हुआ जब थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत कासमपुर रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे ट्रैक पार करते समय एक महिला व उसके दो बच्चे गुजर रही वंदे भारत ट्रेन की चपेट में आ गए। मां और उसके दोनों बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार वंदे भारत ट्रेन देहरादून की ओर जा रही थी। इस बीच वंदेभारत से रेहड़ा टकरा गया। रेहडा में महिला और उसकी दो छोटी बच्ची बैठी थी। नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह के अनुसार सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए मां और उसकी दोनों छोटी बेटियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों की पहचान थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के अशोकपुरी निवासी लक्ष्मी पत्नी नरेश और उसकी दो पुत्रियों के रूप में हुई है।

हादसा उस समय हुआ जब नरेश रेहड़ा लेकर अपनी पत्नी और दोनों छोटी बेटियों को साथ घर लौट रहा था। रमेश रेहड़ा चला रहा था और पत्नी व पुत्री पीछे बैठी थीं। कासिमपुर फाटक बंद होने पर वह नीचे से रेहड़ा निकालने लगा। तभी वंदेभारत ट्रेन आ गई। देखते ही देखते रेहड़े का पिछला हिस्सा ट्रेन से टकरा गया। जिससे रेहड़े में बैठी लक्ष्मी और दोनों पुत्रियों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेन कुछ देर के लिए मौके पर रुकी और फिर देहरादून की ओर रवाना हो गई। मौके पर पुलिस और जीआरपी पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई।

Tags:    

Similar News