Meerut News: एलआईयू ऑफिस में तैनात महिलाओं ने दफ्तर में ही बाहरी महिलाओं से लगवाया मेहंदी, वीडियों वायरल

Meerut News: एलआईयू की सीओ प्रीति सिंह से जब इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-11-01 19:56 IST

LIU office got mehendi applied by outside women

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह मेरठ के खुफिया विभाग (एलआईयू) के दफ्तर का है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो में करवा चौथ के मौके पर एलआईयू के दफ्तर में महिला कर्मचारी बाहरी लोगों से मेहंदी लगवा रही हैं। हालांकि इस वीडियो को लेकर स्थानीय पुलिस अफसर अनभिज्ञता जता रहे हैं।

अधिकारी वीडियो से अनभिज्ञ

एलआईयू की सीओ प्रीति सिंह से जब इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जब उनसे कहा गया कि इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, तो उनका उत्तर था कि कहां है वीडियो,मेरे पास भेजो। वहीं एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी इस वीडियो से अंजान दिखे। उनसे जब इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कहा कि उन्होंने यह वीडियो अभी देखा नहीं है। चेक करके बताता हूं।

बता दें कि करवा चौथ पर्व पर मेरठ में खुफिया विभाग के दफ्तर की महिला कर्मचारियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि खुफिया विभाग की महिला कर्मचारी बाहरी महिलाओं से मेहंदी लगवा रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में मूवी सांग मेंहदी बज रहा है।

Tags:    

Similar News