Meerut: घर में घुसकर पहले युवती को मारी गोली, फिर युवक ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

Meerut News: युवक के घरवालों का आरोप है कि लड़की के घरवालों ने दोनों की जान ले ली। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-17 06:01 GMT

Meerut crime news  (photo: social media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ पंचगांव पट्टी अमर सिंह गांव में एक युवक ने घर में घुसकर युवती की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल के बाद युवक-युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक युवक का नाम पंचगांव पट्टी अमर सिंह निवासी मनीष पुत्र श्रीचंद था। जबकि युवती का नाम विधि है जो कि युवक के पड़ोस में रहती थी। पुलिस घटना को प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला बता रही है, जबकि युवक के घरवालों का आरोप है कि लड़की के घरवालों ने दोनों की जान ले ली। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने आज घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब दो बजे थाना भावनपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि पंचगांव पट्टी में एक युवक ने युवती के घर में घुसकर युवती को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्म हत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरु कर दी है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।

मनीष की होने वाली थी शादी

उधर घटनास्थल गांव से मिली जानकारी के अनुसार मनीष का अपने पड़ोस की ही एक युवती के साथ करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मनीष की शादी 15 जुलाई हो होना तय हुआ था। लेकिन वह परिवार द्वारा तय किए गए रिश्ते से संतुष्ट नहीं था। घटना के दिन यानी रविवार देर रात मनीष युवती के घऱ पहुंचा जहां पर बनी रसोई के अंदर प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारते हुए खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। माना जा रहा है कि मनीष उसे साथ ले जाने का जिद्द कर रहा था। उसके मना करने पर आत्मघाती कदम उठाया है।

Tags:    

Similar News