Meerut News: स्वामी प्रसाद को लेकर युवा भाजपा नेता का ऐलान, वह जहां-जहां जाएंगे भाजपा कार्यकर्ता उनका मुंह काला करेंगे

Meerut News:अंकित चैधरी की अगुवाई में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ हिंदू भावनाओं को भड़काने व हिंदू धर्म का अपमान करने का मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने की मांग की।

Update: 2023-08-30 09:40 GMT
Meerut News (photo: social media )

Meerut News: अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान को लेकर मेरठ में युवा भाजपा कार्यकर्ताओं में गहरा आक्रोश है। भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रहे अंकित चैधरी ने आज घोषणा की है कि स्वामी प्रसाद मौर्या उत्तर प्रदेश में जहां-जहा जाएंगे वहां भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनका मुहं काला करेंगे। भाजपा युवा मोर्चा नेता एवं उत्तर रेलवे सलाहाकार समिति के सदस्य अंकित चैधरी जो कि मेरठ शहर के डीएन डिग्री कालेज छात्रसंघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं ने आज यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि वे रामचरित मानस की निंदा करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्या से काफी आहात हैं। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या लगातार बयानबाजी करते आ रहे हैं। इसी वजह से उनका मुहं काला करने की घोषणा की गई है।

अंकित चैधरी ने कहा कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या हिंदू धर्म को अपमानित करने के लिए धार्मिक पुस्तक रामचरित मानस की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा है कि सनातन धर्म का अपमान करने वाले दलों की राजनैतिक खेती को जनता 2024 में पूरी तरह से उजाड देगी। जातियों को छोडकर हिन्दू समाज के रूप में एकजुट हुई, देश जनता की खुशी ऐसे दलों से देखी नहीं जा रही है। ये तो ऐसे लोग हैं जो सालों से जनता को जाति धर्म के खांचे में बांटकर अपनी राजनीति की रोटी सेंकते रहे हैं। बार-बार ब्राह्मण समाज, हिन्दू धर्म और धर्म ग्रन्थों का अपमान करना मर्यादा के खिलाफ है। यह जातीय उन्माद पैदा करने की साजिश है। बता दें कि रामचरितमानस पर समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस को लेकर बयानबाजी की थी साथ ही उन्होंने कहा था कि रामचरितमानस में दलितों और महिलाओं का अपमान किया गया है। इसके अलावा मौर्या ने कहा कि तुलसीदास ने ग्रंथ को केवल अपनी खुशी के लिए लिखा था। इस ग्रंथ को बकवास बताते हुए कहा कि सरकार को इस पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

हिंदू भावनाओं को भड़काने व हिंदू धर्म का अपमान

मीडिया से बातचीत से पहले अंकित चैधरी की अगुवाई में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंप कर स्वामी प्रसाद मौर्या के खिलाफ हिंदू भावनाओं को भड़काने व हिंदू धर्म का अपमान करने का मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने की मांग की। ज्ञापन में कहा गया है कि अगर जल्दी ही स्वामी प्रसाद मौर्या ने अपने बयान को लेकर माफी नहीं मांगी तो समस्त हिंदू समाज व भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेगा। साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्या का हिन्दू धर्म से बहिष्कार करेगा।

Tags:    

Similar News