Meerut News: टोपी लगाने पर युवक की कॉलेज परिसर में युवको ने की पिटाई, पुलिस बोली-टोपी लगाने पर नहीं वीडियों बनाने पर हुई पिटाई

Meerut News: पुलिस के अनुसार एक युवक जो अपनी बहन के साथ फीस जमा कराने आया था। मोबाइल से वीडियो बना रहा था। दूसरे पक्ष के द्वारा इस पर आपत्ति जताते हुए वीडियो बना रहे युवक के साथ मारपीट का प्रयास किया गया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-09-27 17:50 IST

Meerut News(Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ के एनएएस कॉलेज में बीएससी होम साइंस की छात्रा के भाई की कुछ युवकों ने कथित रुप से टोपी लगाने पर पिटाई कर दी। छात्रा अपने भाई के साथ फीस जमा कराने आई थी। हालांकि पुलिस ने इस बात से इंकार किया है कि छात्रा के भाई की टोपी लगाने पर पिटाई की गई है। पुलिस के अनुसार एक युवक जो अपनी बहन के साथ फीस जमा कराने आया था। मोबाइल से वीडियो बना रहा था। दूसरे पक्ष के द्वारा इस पर आपत्ति जताते हुए वीडियो बना रहे युवक के साथ मारपीट का प्रयास किया गया।

वीडियो बनाने पर हुई पिटाई - पुलिस

इंस्पेक्टर सिविल लाइन समर बहादुर सिंह के अनुसार लिसाड़ी गेट के जाकिर कालोनी में रहने वाली अलफिशा पुत्री इंसाफ अली एनएएस कॉलेज में बीएससी होम साइंस द्वितीय वर्ष की छात्रा है। अलफिशा के साथ मंगलवार को उसका भाई साहिल फीस जमा करने के लिए कॉलेज गया था। यहां साहिल ने वीडियो बनाने लगा तो वहां खड़े चार-पांच युवकों ने आपत्ति जताते हुए साहिल के साथ मारपीट का प्रयास किया।

पुलिस ने दर्ज की मुकदमा

घटना के संबंध में फुटेज के आधार पर साहिल ने मोहित डागर, विशाल डागर, अतुल ठाकुर, सागर और 10 अज्ञात युवकों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में तहरीर दी। सिविल लाइन थाना प्रभारी समर प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं, इस मामले में एनएएस कॉलेज के प्राचार्य प्रो. मनोज अग्रवाल का कहना है कि मारपीट करने वाले छात्रों की पहचान कालेज के छात्र के तौर पर नहीं हुई है। फिलहाल,जांच की जा रही है। जांच में यदि घटना में कालेज का कोई छात्र लिप्त पाया गया तो उसको कॉलेज से निलंबित किया जाएगा।

Tags:    

Similar News