राज्यमंत्री ने किया बाढ़ प्रभावित गाँवों का दौरा, पीड़ितों के लिए किया ये काम

बाराबंकी की रामसनेहीघाट तहसील के बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा करने पहुँचे प्रदेश सरकार के जलशक्ति राज्यमंत्री अनिल राजभर ने ग्रामीणों को सरकार की ओर से दी जाने वाली राहत किट बाँटी और उनकी सभी परेशानियों में साथ खड़े रहने का भरोसा दिया ।

Update: 2020-08-08 08:11 GMT
Anil Rajbhar

बाराबंकी: ज़िलें में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बाढ़ प्रभावित गाँवों का दौरा करने पहुँचे उत्तर प्रदेश सरकार के जलशक्ति राज्यमंत्री अनिल राजभर ने बाढ़ पीड़ितों को राहत बाँटी और बाढ़ से बचने के लिए स्थायी समाधान की बात कही । मन्त्री जी ने बताया कि इस बार समय से पूर्व ही बाढ़ आ गयी है लेकिन हमारी सक्रियता से बहुत ज्यादा असर नही दिखा पायी है , आगे अगर और बाढ़ आती है तो उस स्थिति के लिए भी हम तैयार हैं ।

क्या झूठा था विधायक खरीद-फरोख्त का दावा, आखिर SOG ने क्यों बंद कर दिया केस?

राज्यमंत्री अनिल राजभर ने ग्रामीणों को दिया भरोसा

बाराबंकी की रामसनेहीघाट तहसील के बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा करने पहुँचे प्रदेश सरकार के जलशक्ति राज्यमंत्री अनिल राजभर ने ग्रामीणों को सरकार की ओर से दी जाने वाली राहत किट बाँटी और उनकी सभी परेशानियों में साथ खड़े रहने का भरोसा दिया । अधिकारियों को भी बाढ़ प्रभावित गाँवों में और अधिक प्रभाव न पड़े इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए । अनिल राजभर के साथ सांसद उपेन्द्र सिंह रावत , स्थानीय विधायक सतीश शर्मा, भाजपा के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता साथ थे ।

विमान हादसे की सच्चाई: बच सकती थी सबकी जान, DGCA ने दी थी चेतावनी

शीघ्र ही समस्याओं का हल हो जाएगा

मीडिया से बात करते हुए मन्त्री अनिल राजभर ने बताया कि गतवर्ष बाढ़ 15 अगस्त के बाद आई थी लेकिन इस बार जुलाई माह में ही पिछली बार से ज्यादा पानी छोड़े जाने के कारण बाढ़ जल्दी आ गयी । मुख्यमंत्री की सक्रियता की वजह से हम पहले से तैयार थे जिसके परिणाम स्वरुप बाढ़ ज्यादा असर नही दिखा पायी । प्रदेश के जो भी जिले बाढ़ की चपेट में थे और वहाँ जो भी दिक्कते आयी है वहाँ के प्रशासन ने त्वरित संज्ञान लेकर उसे हल किया है । हमारी सरकार ने बाढ़ प्रभावित ग्रामीणों की समस्याओं के स्थायी समाधान के लिए अपने कदम बढ़ा दिए है शीघ्र ही समस्याओं का हल हो जाएगा । कोरोना काल में भी हमने हार नही मानी यह हमारी गंभीरता को दर्शाता है ।

रिपोर्टर- सरफ़राज़ वारसी, बाराबंकी

मां को फेंक दिया: महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, बेटे ने किया ये घिनौना काम

Tags:    

Similar News