Mirzapur: सेवानिवृत्त कार्यक्रम में सहायक अभियंता को पड़ा दिल दौरा, हुई मौत

Mirzapur News Today: मिर्जापुर के प्रांतीय लोक निर्माण विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता अजीत कुमार सिंह का दिल दौरा से आकस्मिक निधन हो गया

Report :  Brijendra Dubey
Update:2022-08-31 21:56 IST

Mirzapur: दिल का दौरा पड़ने से सहायक अभियंता की मौत

Mirzapur News Today: मिर्जापुर के प्रांतीय लोक निर्माण विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता अजीत कुमार सिंह का दिल दौरा से आकस्मिक निधन हो गया। प्रांतीय लोक निर्माण खंड में आज शाम को सर्किल के एक लिपिक के सेवानिवृत्त होने पर उनके विदाई का कार्यक्रम रखा गया था जिसमें अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे।

कार्यक्रम के दौरान अचानक सहायक अभियंता को अटैक आया और वह कार्यक्रम को छोड़कर बाहर बरामदे में गए, जहां पर गिर पड़े उनको गिरा देख अधिकारी और कर्मचारी तत्काल परिजनों को साथ लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अभियंता की आकस्मिक मौत से विभाग के साथ ही परिवार में शोक व्याप्त हो गया है।

अभियंता की अचानक मौत से सबको गहरा दुख हुआ: अधीक्षण अभियंता

प्रांतीय खंड के अधीक्षण अभियंता ए के द्विवेदी ने बताया कि मृतक अभियंता बहुत ही कर्मठ और व्यवहार कुशल थे उनके अचानक मौत से सब को गहरा दुख हुआ है।

गहरा हार्ट अटैक के चलते हुई मौत: डॉक्टर

इमरजेंसी के डॉक्टर ने बताया कि सहायक अभियंता को मंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां पर इमरजेंसी के डॉक्टर द्वारा उनकी जांच की गई और उन्हें मृत घोषित किया गया। डॉक्टर ने बताया कि गहरा हार्ट अटैक था जिसके चलते उनकी मौत हो गई 

Tags:    

Similar News