Mirzapur News: कस्तूरबा विद्यालय की छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत

Mirzapur News: भदोही जनपद के नवादा गांव की रहने वाली मुस्कान मिर्जापुर मंझवा के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की कक्षा आठ की छात्रा थी.

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2023-02-04 14:26 GMT

Mirzapur Kasturba Vidyalaya girl student died

Mirzapur News: कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय मंझवा के आठवीं की छात्रा का संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत ,घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे बीएसए गौतम प्रसाद। बताया जा रहा है अचानक छात्रा का तबीयत हुई थी खराब मंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत।

जानिए पूरा मामला

यूपी के मिर्जापुर जिले में मंझवा के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की कक्षा आठ की छात्रा की अचानक तबियत खराब होने से मृत्यु हो गई.छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.हालांकि बताया जा रहा है छात्रा की अचानक सुबह तबियत खराब होने पर नजदीकी कछवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी. 18 जनवरी को घर से विद्यालय आई थी छात्रा. फिलहाल मौके पर बीएसए पहुंचकर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं.

भदोही जनपद के नवादा गांव की रहने वाली मुस्कान मिर्जापुर मंझवा के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की कक्षा आठ की छात्रा थी.शनिवार सुबह बुखार और सांस की शिकायत हुई. विद्यालय की वार्डन नजदीकी कछवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन इलाज के दौरान मंडलीय अस्पताल के डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया.

मौत की खबर लगते ही परिवार में मचा कोहराम

जानकारी पाकर छात्रा के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए.छात्रा की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का आरोप है कि जब बेटी की तबीयत खराब थी तो सूचना देनी चाहिए थी सूचना नहीं दिया गया सुबह 11:00 बजे दी गई अस्पताल आने पर पता चला कि मौत हो गई है. छात्रा की मां तनु ने बताया कि 18 जनवरी को विद्यालय आई थी इसके बाद इसकी कब तबीयत खराब हुई कोई सूचना नहीं दी गई अचानक सूचना दी गई आने पर मौत बताया गया.वही बीएसए गौतम प्रसाद भी अस्पताल पहुंच गए. वार्डन और परिजनों से मिलकर जानकारी ली. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

Tags:    

Similar News