मीरजापुर: रोहित शुक्ला बोले, जन सेवा के लिए प्रतिबद्ध है मझवां मित्र समिति

मझवां विधान सभा के पूर्व प्रत्याशी एवं समाजवादी पार्टी के नेता रोहित शुक्ला लल्लू ' ने कहा कि मझवां विधान सभा की जनता रोजाना आमघाट रेलवे कासिंग पर जाम में फंसकर परेशान रहती है ।

Update:2021-02-22 21:04 IST
मीरजापुर: रोहित शुक्ला बोले, जन सेवा के लिए प्रतिबद्ध है मझवां मित्र समिति

मिर्जापुर: मझवां विधान सभा के पूर्व प्रत्याशी रोहित शुक्ला 'लल्लू' ने जिले के मझवां विधानसभा में स्थित आमघाट रेलवे क्रॉसिंग पर ओवरब्रिज बनाने की मांग को लेकर उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को दिये पत्र पर विधान परिषद सदस्य डॉ संजय लाठर द्वारा उप्र विधान परिषद में प्रकरण उठाने पर उप्र के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या द्वारा सदन में मझवां में स्थित आमघाट कासिंग पर ओवरब्रिज ना बनाकर मझवां विधान सभा की जनता के साथ छलावा करते हुए गोल मोल जवाब देकर मझवां की महान जनता के साथ धोखा किया गया।

ये भी पढ़ें: UP Budget: सत्ता पक्ष ने सराहा, विपक्ष ने बताया- गरीबों के साथ धोखा

प्रेस वार्ता कर साधा निशाना

मझवां विधान सभा के पूर्व प्रत्याशी एवं समाजवादी पार्टी के नेता रोहित शुक्ला लल्लू ' ने कहा कि मझवां विधान सभा की जनता रोजाना आमघाट रेलवे कासिंग पर जाम में फंसकर परेशान रहती है । सरकार रेलवे क्रासिंग पर जाम की समस्या समाप्त करने के लिए ओवरब्रिज न बनाकर अपना असली जनविरोधी चरित्र प्रदर्शित करने का कार्य किया है ।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-22-at-18.53.39.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: UP Budget: सत्ता पक्ष ने सराहा, विपक्ष ने बताया- गरीबों के साथ धोखा

मझवां मित्र समिति जन सेवा के लिए

उन्होंने कहा कि मझवां मित्र समिति मझवां विधान सभा के जन - जन की सेवा निःस्वार्थ भाव से करने के लिए प्रतिबद्ध है । हमारा लक्ष्य मझवां विधान सभा के पीडितों, गरीबों एवं अन्तिम पायदान के व्यक्तियों तक जरूरत की सुविधा बिना भेदभाव के पहुंचाना है ।इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुनील कुमार पाण्डेय जिला उपाध्यक्ष , अशोक कुमार सिंह मुन्ना जिला प्रवक्ता , दीपक कुमार दूबे , आकाश यादव , सुशील कुमार पाण्डेय , अनुराग तिवारी इत्यादि लोग सम्मिलित थे । प्रकाशनार्थ प्रेषित ! सुनील कुमार पांडेय एड जिला उपाध्यक्ष उपस्थित रहे।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-22-at-18.53.37.mp4"][/video]

रिपोर्ट: बृजेन्द्र दुबे

Tags:    

Similar News