Mirzapur: अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, दो सगी बहनों की मौत, दो की हालत नाजुक

Mirzapur: जिले के हलिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत कुशियरा गांव स्थित जोगीबीर बंधी पर ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने से दो सगी बहनों की मौत हो गयी।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-04-02 12:29 GMT

मिर्जापुर में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, दो सगी बहनों की मौत (न्यूजट्रैक)

Mirzapur News: जिले के हलिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत कुशियरा गांव स्थित जोगीबीर बंधी पर मंगलवार दोपहर एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर पर बैठी दो सगी बहनों की मौत हो गयी। वहीं ट्रैक्टर चालक और एक बालिका घायल हो गये। घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

हलिया क्षेत्र के बधवा कुसियरा गांव निवासी शंकर कोल पुत्र मुन्नी लाल कोल पास के ही मन्दिर से भजन कीर्तन के लिये परिवार के कुल 10 सदस्यों के साथ ट्रैक्टर-टाली से जा रहे थे। तभी जोगीबीर बंधी के पास ट्रैक्टर पलट जाने घायल ट्रैक्टर चालक सियाराम उर्फ कलेक्टर पुत्र मुन्नी लाल उम्र करीब 55 वर्ष व साधना कोल पुत्री रमेश कोल उम्र करीब 03 वर्ष को इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गया।

जहां गंभीर हालात को देखते हुए उन्हें मंडलीय अस्पताल में रेफर कर दिया। हादसे में मधु कोल 10 वर्ष व रंजना कोल 8 वर्ष की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। थाना हलिया पुलिस द्वारा मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News