झांसी में बदमाशों ने की गला रेतकर पिता-पुत्री की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Update: 2016-08-28 09:18 GMT

झांसीः बुंदेलखंड के थाना नवाबाद के वीरांगना नगर में बदमाशों ने लूटपाट के बाद पिता-पुत्री की गला रेतकर हत्या कर दी। इससे वहां सनसनी फैल गई। सूचना पर थाने की पुलिस समेत डीआईजी, एसएसपी और डीएम मौके पर पहुंच गए हैं। इसके बाद उन्होंनें दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी।

नौकरानी ने दी पुलिस को सूचना

झांसी के नवाबाद थाना थाना क्षेत्र के वीरांगना नगर में डायमण्ड फैक्ट्री के एकाउंटेंट राजीव माथुर रहते हैं। उनके साथ बेटी प्रिया माथुर रहती है, जो निजी स्कूल में टीचर थी। रविवार की सुबह जब उनके घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो उसने दोनों को खून से लथपथ देखा। यह देख नौकरानी घबरा गई और उसने आनन-फानन में इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी अधिकारियों को दी। इस पर झांसी डीआईजी शरद सचान, डीएम अजय शुक्ला, एसएसपी अब्दुल हमीद, एएसपी देहात अरुण दीक्षित समेत डॉग स्कॉवट, स्वॉट टीम के साथ-साथ फिंगर प्रिन्ट एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन की।

क्या कहती है पुलिस?

पिता और पुत्री की गला रेतकर हत्या की गई। घर का सामान बिखरा पड़ा होने के कारण लूटपाट की आशंका जताई जा रही है। हालांकि लूटपाट कितने की हुई यह कह पाना मुश्किल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने सबूतों को एकत्रित करना शुरु कर दिया।

 

Tags:    

Similar News