मंत्री महेंद्र सिंह ने कांग्रेस-मायावती पर बोला तीखा हमला कहा, माया तो बहुत बड़ी ठगनी हैं

मुरादाबाद पहुँचे योगी के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें ठगनी कह दिया। मंत्री सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं गिनाते हुए कहने लगे कि माया तो वैसे भी लोगों को ठगती है।

Update: 2019-02-25 16:32 GMT

मुरादाबाद: मुरादाबाद पहुँचे योगी के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें ठगनी कह दिया। मंत्री सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाएं गिनाते हुए कहने लगे कि माया तो वैसे भी लोगों को ठगती है।हमारे वेदों में कहा गया हैं माया तो बहुत बड़ी ठगनी हैं। वैसे माया के बारे में मैं कुछ कहूंगा नहीं।उन्होंने क​हा, दूसरी बात ये है कि माया -ममता और बाबू ये सब जो मिल रहे हैं , ये महा ठगबंधन बन रहा है। ये मोदी की आंधी को रोक नहीं पाएंगे।

यह भी पढ़ें.....भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए काम कर रहे नरेंद्र मोदी: महेंद्र सिंह

भाजपा की 400 के पार सीट आएंगी। शुरुआत से कांग्रेसियों का हाथ भ्रष्टाचार और आतंकवाद के साथ रहा है।मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के होर्डिंग पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस तो परिवार की पार्टी हैं, उनमें कोई जमानत पर हैं तो किसी से पूछताछ चल रही हैं।योगी के मंत्री आज मुरादाबाद के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे

Tags:    

Similar News