Moradabad News: डेटा लीक करने के आरोप में भाजपा नेता सतवीर को क्लीन चिट, नगर आयुक्त ने भी लिया यू-टर्न

Moradabad News: भाजपा नेता पर डेटा लीक करने का आरोप लगाने वाले और तहरीर देकर कार्रवाई का दावा करने वाले अपर नगर आयुक्त ने भी यू-टर्न ले लिया है। अपर नगर आयुक्त ने सिविल लाइंस थाने में कहा कि ऑफिस मैनेजर की जांच में डेटा लीक होने की बात सामने नहीं आई है।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-07-30 17:32 GMT

डेटा लीक करने के आरोप में भाजपा नेता सतवीर को क्लीन चिट, नगर आयुक्त ने भी लिया यू-टर्न: Photo- Newstrack

Moradabad News: जनपद मुरादाबाद के नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल (IAS) को मंगलवार को 2 घंटे के भीतर ही बैकफुट पर आना पड़ा। नगर आयुक्त ने जिस BJP नेता पर स्मार्ट सिटी का डेटा लीक करने के आरोप लगाते हुए अपने कार्यालय से पकड़वाकर थाने भिजवाया था, उसे 2 घंटे बाद थाने से क्लीन चिट देकर छोड़ दिया गया है। 2 घंटे पहले प्रेस कांफ्रेंस करके भाजपा नेता पर डेटा लीक करने का आरोप लगाने वाले और तहरीर देकर कार्रवाई का दावा करने वाले अपर नगर आयुक्त ने भी यू-टर्न ले लिया है। अपर नगर आयुक्त ने सिविल लाइंस थाने में कहा कि ऑफिस मैनेजर की जांच में डेटा लीक होने की बात सामने नहीं आई है। नगर निगम अधिकारियों की ये फजीहत शहर में चर्चा का विषय है।

बता दें कि मंगलवार शाम को नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल ने मेयर विनोद अग्रवाल के करीबी भाजपा नेता सतवीर सिंह को अपने कार्यालय से पकड़वाकर थाने भिजवा दिया था। इसके बाद अपर नगर आयुक्त अतुल कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा था कि सतवीर ने स्मार्ट सिटी ऑफिस के प्रतिबंधित जोन में एंट्री की और स्मार्ट सिटी टेंडर की गोपनीय सूचनाएं लीक कीं।

अपर नगर आयुक्त ने दावा किया कि पूरी पड़ताल करने और सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद ही नगर आयुक्त ने बाकायदा जाल बिछाकर सतवीर को पकड़वाया है। उन्होंने तमाम साक्ष्य होने का भी दावा किया।

भाजपा नेता सतवीर को क्लीन चिट

लेकिन 2 घंटे बाद सिविल लाइंस थाने पहुंचे अपर नगर आयुक्त अतुल कुमार के सुर बदल गए। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया की मौजूदगी में सिविल लाइंस थाने में अपर नगर आयुक्त अतुल कुमार, भाजपा नेता सतवीर को क्लीन चिट देते हुए नजर आए।

उधर, जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सतवीर सिंह पिछले काफी समय से नगर निगम और स्मार्ट सिटी के ठेकों के काम में लगे हैं। भाजपा के कई दूसरे नेताओं का भी नगर निगम में ठेकों के सिलसिले में ही आना जाना है।

Tags:    

Similar News