Moradabad News: देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म, मुंह खोलने पर दो वर्षीय बच्ची को मारने की धमकी

Moradabad News: देवर ने 2 वर्ष की बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर भाभी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

Report :  Shahnawaz
Update: 2024-07-29 09:15 GMT

Moradabad News (Pic: Social Media)

Moradabad News: देवर ने भाभी के दो साल की बच्ची को मारने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। बच्ची को जान के बदले देवर ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर बच्ची को मौत के घाट उतारने की धमकी दी। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही देवर की हरकरतें ठीक नहीं थी। परिवार से शिकायत करने पर लोगों ने अनसुना कर दिया। मामले में महिला ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की मांग की है। 

लंबे वक्त से कर रहा था परेशान

जिले की ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला की शादी थाना डिलारी के गांव मे हुयी है। आरोपी की शादी के कुछ दिन के बाद से ही उसका देवर उसपर गन्दी निगाह रखने लगा। जब भी उसे मौका मिलता तभी वह उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़खानी करता। इस संबंध में उसने अपने पति व अपने ससुराल वालों से कहा लेकिन ससुराल वालों ने इन सब बातों को अनसुना कर दिया अपनी देवर की हरकतों से परेशान होकर वह 2 वर्ष की बच्ची को साथ लेकर अपने मायके आ गई।

बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर किया रेप

28 जुलाई को पीड़िता के माता-पिता कहीं बाहर गए थे। इसी दौरान उसका देवर घर में घुस आया और 2 वर्ष की बच्ची को उठाकर जान से मारने की धमकी देने लगा। इस पर वह बुरी तरह घबरा गई। और उसका जबरदस्ती हाथ पकड़ कर अश्लील हरकतें करता हुआ जबरन कमरे में ले जाकर उसके साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर उसने उसकी 2 वर्ष की बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोपी देवर के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग की है।  

Tags:    

Similar News