Moradabad News : नाबालिग बच्चे ने दुकान पर ग्राहक की जेब से निकाले पैसे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के थाना गल शहीद क्षेत्र में एक नाबालिग बच्चे ने एक दुकान पर आए ग्राहक की जेब काट कर रुपए निकाल लिए।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2024-08-19 14:34 GMT

Moradabad News : प्रदेश के मुरादाबाद के थाना गल शहीद क्षेत्र में एक नाबालिग बच्चे ने एक दुकान पर आए ग्राहक की जेब काट कर रुपए निकाल लिए। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस छोटे बच्चे के जेब काटने के हुनर को देख लोग दांतो तले अंगुलियां दबाने को मजबूर हैं।

मुरादाबाद के थाना गल शहीद थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्चे का एक दुकान पर पहुंच कर ग्राहक की जेब से पैसे निकालने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दुकान में घुसकर नाबालिग बच्चा एक ग्राहक की जेब से पैसे निकालते हुए साफ देखा जा सकता है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि  ग्राहक की जेब से कैसे 9,700 रुपए चुराकर बच्चा आसानी से फरार हो जाता है और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती है। 

आठ हजार रुपए बरामद

ग्राहक ने जब दुकान से बाहर निकलकर अपनी जेब को देखा तो उसके पास नहीं नहीं थे। इसके बाद वह दुकानदार से पैसे मांगने लगा। इसी बात को लेकर दुकानदार और ग्राहक के बीच झगड़ा शुरू हो गया, तभी दुकानदार ने अपने सीसीटीवी में चेक किया तो वह दंग रह गया। इसके बाद पीड़ित ने दुकानदार से फुटेज लेकर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद जेब कतरे पहचान हो गई। नाबालिग जेब कतरे से 8 हज़ार रुपए बरामद किए जा चुके हैं, जबकि बाकी के रुपए उसने बच्चे ने खर्च कर दिए है।

तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी

इस मामले में एसएचओ सौरभ त्यागी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मुझे संज्ञान है, पुलिसकर्मी को घटना स्थल भेजा गया है, वह भी जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेब काटने वाला बच्चा भी दुकानदार के मोहल्ले का ही निवासी है। फिलहाल जिसके पैसे निकले हैं, अगर वह तहरीर देगा तो कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News