मौनी स्वामी बोले, सुरक्षा के लिए NIA की कार्रवाई PFI पर जरुरी, PFI का आतंकवादी कनेक्शन

पीएफआई के ठिकानों पर हो रेड पर संत मौनी स्वामी ने बड़ा बयान दिया है। मौनी स्वामी ने एनआईए के छापेमारी को भारत माता के सुरक्षा को लेकर बड़ा कदम बताया है।

Update: 2022-09-23 07:08 GMT

मौनी स्वामी ने PFI संगठन पर बोला हमला

Amethi News : राष्ट्रीय जांच एजेंसी का देश के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा रेड देश के कई हिस्सों में पीएफआई के ठिकानों पर जारी है। पीएफआई के ठिकानों पर हो रेड पर संत मौनी स्वामी ने बड़ा बयान दिया है। मौनी स्वामी ने एनआईए के छापेमारी को भारत माता के सुरक्षा को लेकर बड़ा कदम बताया है।उन्होंने पीएफआइ के ठिकानों का आतंकवादियों से कनेक्शन बताते हुए आईएनए की छापेमारी को और तेज करने की मांग किया है।

आईएनए द्वारा पीएफआई के ठिकानों पर लागतार हो रही छापे मारी पर मौनी स्वामी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत माता की रक्षा और सुरक्षा को लेकर पीएफआई के ठिकानों पर एनआईए की छापे मारी लगातार शुरू हो गई है। जिसको लेकर तमाम आतताइयों के संबंध में रहने वाले आतंक वादी सोच को जन्म देने वाले लोगों ने उपद्रव का माहौल पैदा हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि वे सारे लोग जिनका पीएफआई से और आतंकवादियों से कनेक्शन है वे विरोध करना शुरू कर दिए है। मौनी स्वामी ने एनआईए के छापेमारी को देश की रक्षा और सुरक्षा एकता अखंडता के लिए बहुत ही मजबूत कदम बताया है। उन्होंने आगे कहा की पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों के आकाओं द्वारा जो भारत में बैठे सपोलो को जन्म दिया जा रहा था। अब उस पर लगाम लग सकेगी। एनआईए द्वारा की जा रही छापेमारी भारत की रक्षा के लिए निश्चित ही एक बहुत बड़ा संकल्प है।उन्होंने कहा की भारत सरकार को और कड़ाई के साथ कदम उठाना चाहिए।इन आतंक वादियों के खिलाफ और कठोर कार्यवाही करना चाहिए।

मौनी स्वामी ने कहा कि एनआईए और सरकार यह निर्णय स्वागत योग्य है।

आपको बताते चले कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और उससे जुड़े लिंक पर देशभर में छापेमारी कर रही है। जांच एजेंसी ने टेरर फंडिंग और कैम्प चलाने के मामले में ये कार्रवाई की है। अभी सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें पीएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओएमएस सलाम और दिल्ली अध्यक्ष परवेज अहमद भी शामिल हैं।

Tags:    

Similar News