मुख्तार अंसारी बाँदा जेल रवाना, PGI से डिस्चार्ज, परिजन नाराज

विधायक मुख्तार अंसारी को जीआई से कुछ ही देर में डिस्चार्ज जाएगा।बांदा जेल में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद लखनऊ स्थित PGI लाए गए बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की हालत में सुधार हो रहा है। मुख्तार को अभी तक पीजीआई में ऑब्जर्वेशन में रखा गया

Update: 2018-01-11 12:07 GMT
मुख्तार अंसारी PGI होगें डिस्चार्ज,इलाज में अनदेखी का आरोप, परिवार खफा

लखनऊ:विधायक मुख्तार अंसारी पीजीआई से डिस्चार्ज हो गए।बांदा जेल में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद लखनऊ स्थित PGI लाए गए बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की हालत में सुधार हो रहा है। मुख्तार को अभी तक पीजीआई में ऑब्जर्वेशन में रखा गया था।बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के डिस्चार्ज करने पर परिवार खफा है। विधायक प्रतिनिधि ने सरकार पर इलाज में अनदेखी का आरोप लगाया। परिवारीजन अभी कुछ और दिन पीजीआई में रखना चाहते हैं।

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने newstrack.com के संवाददाता को बताया कि अभी पिताजी की हालत बहुत अच्छी नहीं है। डॉक्टरों की सलाह है कि उनको 2 से 3 दिनों तक विशेष देखरेख में रखना जरुरी है। लेकिन मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में ट्रांसफर किया जा रहा है। इस पर उनके परिजन नाराज हैं। बेटे अब्बास अंसारी का कहना है कि बांदा जेल में जरूरी मूलभूत सुविधाएं नहीं है। अगर उनको सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया जाए तो बेहतर होगा।उन्होंने बांदा जेल में अपने पिताजी को शिफ्ट करने को लेकर योगी सरकार का दबाव बताया। अब्बास का कहना है कि हमारे साथ पक्षपात हो रहा है और साजिश की जा रही है।मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने बताया कि PGI में बड़ी मुश्किल से वह अपने पिता से मिल पाते थे। गहन तलाशी के बाद किसी तरह से पिताजी से मिलने दिया जाता था। पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है लेकिन सरकारी दबाव के चलते PGI प्रशासन ने उनको डिस्चार्ज कर दिया

पीजीआई पुलिस, सीओ मोहनलालगंज पीएसी के साथ मुख्तार को लखनऊ बॉर्डर पर छोड़ेंगे। बाँदा जेल सुरक्षा के साथ रास्ते के सभी जिलों की फ़ोर्स भी करेंगी सुरक्षा।

मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार के कुछ मंत्रियों के दबाव में मुख्तार अंसारी को डिस्चार्ज किया गया।

बड़ी संख्या में मुख्तार के समर्थक मौजूद

विधायक मुख्तार अंसारी से मिलने की होड़ में बड़ी संख्या में पीजीआई के बाहर समर्थक मौजूद रहे।

समर्थकों की भीड़ देखते हुए कई थानों की फोर्स तैनात

मामले की जानकारी पाकर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे और पुलिसकर्मियों के साथ वहां पीएसी तैनात कर हो गई। इससे पहले मंगलवार की रात पुलिस ने मुख्तार के समर्थकों पर शिकंजा कसते हुए आठ गाड़ियों को उठा लिया और हंगामा करने वालों को बल प्रयोग कर खदेड़ा था।

बाँदा जेल में ही होगा मुख्तार का इलाज

-48 घंटे के इलाज में पीजीआई के डॉक्टरों ने किया डिस्चार्ज।

- पीजीआई के डॉक्टरों पर सरकार के दबाव बनाने का लगाया आरोप

Tags:    

Similar News