Muzaffarnagar News: खतौली विधानसभा सीट से मदन भैया को लड़ाने का विरोध, अभिषेक चौधरी ने दिया अल्टीमेटम

Muzaffarnagar News Today: अभिषेक चौधरी समर्थकों की मांग है कि बाहरी प्रत्याशी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2022-11-15 21:42 IST

Muzaffarnagar News Today (News Network)

Muzaffarnagar News Today: मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट से उपचुनाव में अपनी दावेदारी ठोक रहे लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक चौधरी को दरकिनार कर लोकदल ने बहारीय प्रत्याशी मदन भैया को अपना प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है। जिस के चलते अभिषेक चौधरी खेमे में खासा नाराजगी देखने को मिल रही है। इसी के चलते मंगलवार को खतौली कस्बे में स्थित अपने कार्यालय पर अभिषेक चौधरी ने अपने गुर्जर समाज के लोगों के साथ एक बैठक की। अभिषेक चौधरी समर्थकों की मांग है कि बाहरी प्रत्याशी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिसके लिए हाईकमान को इसमें जल्द ही कोई ना कोई निर्णय लेना पड़ेगा।

इस मामले में अभिषेक चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा में सर्व समाज के लोग एकत्रित हैं। यहां लोगों ने निर्णय लिया है। यहां पर स्थानीय प्रत्याशी चुनाव लड़ना चाहिए चाहे कोई भी हो, जिसने राष्ट्रीय लोकदल के समर्पित कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया हो और जो यहां मेहनत कर रहा हो, उस लोकल आदमी में किसी को भी चुनाव पार्टी लड़ाये। हम उसे तन मन धन से चुनाव लड़एंगे। बाहरी प्रत्याशी बर्दाश्त नहीं होगा। लोकल का कोई भी प्रत्याशी हो, संजय भाई हों, चाहे राजपाल सैनी के बेटे हों, चाहे हम हों।

मैं राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ता के रूप में बात कर रहा हूं क्योंकि राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से बात नहीं करेंगे तो किस से करेंगे। मेरी कोई आजाद समाज पार्टी से बात नहीं चल रही। मेरी किसी पार्टी से बात नहीं चल रही। आमने-सामने राष्ट्रीय लोकदल मजबूत चुनाव लड़ेगा। बाहुबली का तो हमारी पार्टी विरोध करती आई है चौधरी चरण सिंह हमेशा विरोध करते आए कि बाहुबली और बदमाश को हम टिकट नहीं देंगे। टिकट देते हैं तो उस को हराने का काम करो। आज यह बाहुबली हमारे यहां चुनाव लड़ेंगे। वह समाज अभी तय करेगा। समाज का जो भी निर्णय आएगा सर्व समाज का एक कमेटी बनी है जो मुझे बताएगी।

Tags:    

Similar News