Muzaffarnagar: CCTV में कैद हुआ होटल पर हमला करने वाला आरोपी, जांच मे जुटी पुलिस

Muzaffarnagar News: पीड़ित होटल मालिक ने थाने में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-05-09 13:03 GMT

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: जनपद में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर बुधवार को लाठी डंडों से मारपीट करने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस गिरफ्तार करने में जुट गई है। आपको बता दें, कि युवक ने होटल मालिक पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिन्हें उपचार के लिए जहां अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं ये पूरी घटना होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि होटल पर काम करने वाले एक युवक को दो दिन पूर्व नौकरी से हटा दिया गया था। जिससे नाराज उस युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर होटल पर हमला बोलते हुए होटल मालिक की पिटाई कर उसे घायल कर दिया था।

पीड़ित होटल मालिक ने थाने में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। दरअसल छपार थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर स्थित होटल हाईवे किंग पर बुधवार को कुछ युवकों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया था। जिसमे होटल मालिक रिकाब गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे उपचार के लिए जहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं होटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। 

इस मामले में पीड़ित होटल मालिक रिकाब ने थाने में एक लिखित तहरीर देते हुए ये आरोप लगाया गया है की उनके होटल पर विशाल नाम का एक युवक काम करता था। जिसकी कई शिकायतें मिलने पर दो दिन पूर्व उसे काम से निकाल दिया गया था। जिससे नाराज होकर बुधवार को उस युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से होटल पर हमला बोलते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। आलाधिकारियों का कहना है कि जहाँ शिकायत के आधार पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है तो वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए गए है।

एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह की मानें तो यह छपार थाना क्षेत्र के रामपुर तिरहरे के पास किंग्स होटल नाम से एक ढाबा है। इसमें मारपीट की घटना संज्ञान आई है जो होटल मालिक है रियाज नाम का उसके साथ मारपीट की गई है और ऐसा बताया गया है कि जो मारपीट करने वाले हैं यह उनके यहां पूर्व में काम करता था उसे किन्हीं काम से हटाया गया था। उसी से लेनदेन के विवाद के मामले में यह मारपीट हुई है। इसमें अपराध पंजीकृत करके कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News