Muzaffarnagar News: स्कूली छात्रा को खेत में खींचने का किया प्रयास, परिजनों के साथ बजरंग दल का थाने में हंगामा

Muzaffarnagar News: एक इंटर की छात्रा अपने कॉलेज से घर के लिए लौट रही थी तब एक अज्ञात युवक ने उस समय छेड़छाड़ करते हुए उसे ईंख के खेत में खींचने की कोशिश की ।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-09-06 16:49 GMT

स्कूली छात्रा को खेत में खींचने का किया प्रयास, परिजनों के साथ बजरंग दल का थाने में हंगामा: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में महिला उत्पीड़न के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिसके चलते शुक्रवार को चरथावल थाना क्षेत्र में जब एक इंटर की छात्रा अपने कॉलेज से घर के लिए लौट रही थी तब एक अज्ञात युवक ने उस समय छेड़छाड़ करते हुए उसे ईंख के खेत में खींचने की कोशिश की ।

आरोपी ने छात्रा को ईंख के खेत में खींचने की कोशिश की

घटना के समय पीड़ित छात्रा की साथी छात्राओं ने जब शोर मचाया तो आस-पड़ोस के राह चलते लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके चलते आरोपी छात्रा को छोड़कर जंगल के रास्ते फरार हो गया इस दौरान बताया जा रहा कि छात्रा के कपड़े भी अरोपी ने फाड़ दिए थे।

घटना की सूचना जैसे ही पीड़ित छात्रा के परिजनों को मिली तो वह ग्रामीणों के साथ इकट्ठा होकर छात्रा को लेकर थाने पहुंच गए जहां पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी पहुंचकर हंगामा करते हुए इस मामले में पुलिस से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग करी।

इस मामले को लेकर जहां पीड़ित छात्रा के पिता का कहना है कि लड़की स्कूल से पढ़कर घर जा रही थी तो रास्ते में एक लड़का ईख के खेत में से निकला और उसे खींच लिया, हम तो यह चाह रहे हैं कि बस हमें न्याय मिले और आगे ऐसी घटना ना हो।

अपहरण और बलात्कार करने की कोशिश

इस मामले को लेकर बजरंग दल के जिला संयोजक पंकज दीप ने बताया कि यह मामला लड़की से छेड़छाड़ का है और क्षेत्र के अंदर लगातार असामाजिक तत्व और विशेष समुदाय के लोग लड़कियों से छेड़छाड़, अपहरण और बलात्कार करने की कोशिश कर रहे हैं। आज भी एक घिस्सूखेड़ा गांव की लड़की अपने स्कूल से घर जा रही थी इस बीच में एक असामाजिक तत्व ने उसे खेत में खींचने की कोशिश की एवं बलात्कार करने की कोशिश की जिसमें उसके कपड़े तक फाड़ दिए। क्षेत्र में ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं आरोपी अभी फरार है।

पुलिस टीम द्वारा जांच जारी

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि आज चरथावल में करीब 2:30 बजे के लगभग घिस्सूखेड़ा के कुछ परिजनों ने थाने में आकर शिकायत की है कि जब उनकी जो कि गांधी पालिका इंटर कॉलेज में पढ़ रही थी जब वह घर जा रही थी तो रास्ते में उसके साथ एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा छेड़छाड़ की गई है। इस सूचना पर थाना चरथावल पुलिस ने पढ़ने वाली छात्रा तथा उनके परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों एवं जो अन्य लोग वहां उपस्थित थे उनसे पूरे प्रकरण की जानकारी की । बालिका द्वारा उस व्यक्ति को पहचाना गया है।

बरहाल मौके पर पुलिस टीम मौजूद है एवं अगल-बगल लोगों से घटना की और जानकारी ली जा रही है और सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं, इसमें चार-पांच संदिग्ध लोगों को पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। उनसे घटना की पूछताछ की जा रही है ।

Tags:    

Similar News