Muzaffarnagar News: थर-थर कांप रहे अपराधी, कह रहे साहब माफ कर दो, पुलिस मुठभेड़ में बदमाश बोला अब नहीं करूंगा

Muzaffarnagar News: पुलिस ने जब गौकश शाहबाज के पैर में गोली मारी तो कराहने लगा और बोला की साहब मुझे माफ़ कर दो, आगे से ऐसी गलती नहीं करूंगा, मुझे माफ़ कर दो।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-18 23:00 IST

साहब माफ कर दो! पुलिस मुठभेड़ में बदमाश बोला अब नहीं करूंगा: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश योगी सरकार का खौफ इस कदर देखने को मिल रहा है कि बदमाश पुलिस के एक्शन से थर-थर कांप रहे हैं और सरेंडर कर रहे हैं। गोली लगते ही अपराधी अपनी जिंदगी की रहम की भीख मांग रहे हैं और बोल रहे हैं कि माफ कर दो, अब अपराध नहीं करूंगा जिसका वीडियो सामने आया है। मुठभेड़ के दौरान शुक्रवार की रात गौकश गोली लगते ही हाथ जोड़कर माफ़ी मांगता नजर आया।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में शुक्रवार रात्रि उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हो गई, जब पुलिस ने दीपावली पर्व के दृष्टिगत सुरक्षा के एहतियात से गैंगलैंड पटरी पर चेकिंग अभियान चला रखा था, तभी सामने से चेकिंग के दौरान एक स्कूटर सवार युवक को रोकने का इशारा किया तो स्कूटर सवार रुका नहीं, बल्कि अपने आप को घिरता देख, पुलिस पार्टी पर फायर झोंककर भागने का प्रयास करने लगा तभी आत्मरक्षा में पुलिस ने गोली चलाई तो स्कूटर सवार युवक के पैर में गोली लगी। घायल युवक की पहचान शाहबाज के रूप मे हुई है। जो कि शातिर किस्म का गौकश है और लगातार क्षेत्र में गोकशी जैसे अवैध कार्य को कर रहा था।

साहब मुझे माफ़ कर दो

अभी हाल ही में खतौली क्षेत्र के जंगलों में पशुओं के अवशेष मिले थे जिसमें इस शातिर गौकश के द्वारा कबूला गया है कि वह और इसका एक साथी पुलिस ने आज गिरफ्तार किया था जिसका नाम फरमान बताया जा रहा है ये गिरोह बनाकर गौकशी जैसे कामों को अंजाम देते थे।

पुलिस ने जब गौकश शाहबाज के पैर में गोली मारी तो कराहने लगा और बोला की साहब मुझे माफ़ कर दो, आगे से ऐसी गलती नहीं करूंगा, मुझे माफ़ कर दो। हाथ जोड़कर ये दृश्य साफ जाहिर करता है कि किस तरह योगी सरकार में बदमाशों के हौसले पस्त हो रहे है। घायल बदमाश के पास से एक स्कूटर और गौकशी के उपकरण सहित तमंचा, कारतूस बरामद किये गए हैं, जिसके विरुद्ध गौकशी जैसे आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।

सीओ खतौली रामाशीष यादव की माने तो गंगहर पटरी मार्ग पर रात्रि में चेकिंग अभियान चला रखा था जिसमें स्कूटर सवार युवक को रोकने का इशारा किया तो वह नहीं रुका बल्कि पुलिस पार्टी पर फायर झोककर भागने का प्रयास कर रहा था। तभी पुलिस ने घेराबंदी की तो युवक के पैर में गोली लगी।

जिसकी पहचान शातिर गौकश शाहबाज के रूप मे हुई खतौली क्षेत्र के जंगलों में पूर्व में हुई गौकशी के मामले में वांटेड चल रहा था जिसमें आज रात्रि चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में ये शातिर गौकश घायल हुआ जिसको इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News