Muzaffarnagar News: CRPF जवान ने सरकारी पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या

Muzaffarnagar News: छुट्टी पर आए सेना के जवान ने लाइसेंस पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-05-22 14:46 GMT

Muzaffarnagar News (Pic: Social Media)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक सीआरपीएफ के जवान ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद जहां मृतक जवान के घर में मातम छा गया तो वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए बारीकी से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी ।

छुट्टी पर आया था जवान

फुगाना थाना क्षेत्र के सरनावली गांव निवासी 35 वर्षीय अंकित मलिक पुत्र यशपाल मलिक नाम का जवान सीआरपीएफ दिल्ली में तैनात था। जानकारी के मुताबिक मृतक जवान दिल्ली में पोस्टेड था लेकिन वह 20 तारीख की शाम को छुट्टी पर घर आया था। बताया जा रहा है कि मृतक जवान को छत्तीसगढ़ में जॉइनिंग करनी थी जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में था। इसी को लेकर मृतक जवान अंकित ने आज अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। जिसके बाद जहां मृतक जवान के घर में मातम छा गया तो वहीं सूचना पर आलाधिकारियों ने मौके पर पहुँचकर चप्पे चप्पे की बारीकी से जांचपड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बताया जा रहा है कि मृतक जवान अंकित मालिक अपने पीछे अपने माता-पिता पत्नी और एक 5 साल के बेटे को छोड़कर गया है।

सीओ ने दी मामले की जानकारी 

बरहाल इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना डॉक्टर रवि शंकर मिश्रा ने बताया आज दिनांक 22 मई को थाना फुगाना को सूचना प्राप्त हुई कि थानाध्यक्ष कोतवाली शामली द्वारा बताया गया कि अंकित नाम का एक व्यक्ति जिसके पिता का नाम यशपाल है, जो संधावली गांव का रहने वाला है उसको गोली लगी हुई है,ओर मृत अवस्था मे सीएचसी में लाया गया है। घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना फुगाना पुलिस के द्वारा मृतक के घर पर पहुँच जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि मृतक अंकित जिसकी उम्र लगभग 32 वर्ष है, सीआरपीएफ में काम करते थे। अभी ये छुट्टी पर आए हुए थे और इसी दौरान इन्होंने गोली मारी है। कार्यवाही करते हुए लाइसेंसी शस्त्र को अपने कब्जे में लिया गया है, फील्ड यूनिट ओर फॉरेंसिक टीम को साक्ष्य संकलन हेतु मौके पर बुलाया गया और साक्ष्य संकलन कराए गए। इस संबंध में शव को पीएम के लिए भिजवा दिया गया ओर अग्रिम विधिक कार्यवाही थाना फुगाना द्वारा सुनिश्चित की जा रही है।

Tags:    

Similar News