Muzaffarnagar News: सपा कांग्रसे पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम केशव मौर्य

Muzaffarnagar News : केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष की कुर्सी पर राहुल गांधी जैसे गैर जिम्मेदार नेता बैठे हुए हैं

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-05 18:54 IST

Muzaffarnagar News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज यहां सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष की कुर्सी पर राहुल गांधी जैसे गैर जिम्मेदार नेता बैठे हुए हैं वह प्रधानमंत्री जी को गाली नहीं देते, वह देश की 140 करोड़ जनता को गाली देने का काम करते हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी जी कहते हैं कि अगर मैं प्रधानमंत्री बन जाऊंगा तो ऐसी मशीन ला दूंगा जिसमे एक तरफ से आलू डालूंगा तो दूसरी तरफ से सोना निकलेगा और अगर अखिलेश यादव जी को कुछ कहो तो राहुल जी को दर्द होता है और राहुल जी को कुछ कहो तो अखिलेश जी को दर्द होता है यह दर्द उन्हें क्यों होता है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के गठबंधन से लोगों का विश्वास समाप्त हो गया है और सपा को लोग समाप्तवादी पार्टी बनाना चाहते हैं और कभी-कभी बिल्ली के भाग से भी छीका टूट जाता है। उन्होंने झूठ बोलकर के लोगों को गुमराह करके जो वोट प्राप्त किया है। उस पर वह खरे नहीं उतरे हैं। जनता उनकी असलियत समझ गई है, इस बार सपा हो या कांग्रेस हो उन सबको सबक सिखाने के लिए लोग तैयार हैं।आपको बता दें उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की मीरापुर विधानसभा क्षेत्र स्थित शुक्र तीर्थ नगरी में शनिवार को सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे थे, जहां उन्होंने ग्राम चौपाल में हिस्सा लेते हुए जनता को मंच से संबोधित किया।

मुजफ्फरनगर जनपद की मीरापुर विधानसभा सीट सहित 10 सीटो पर होने वाले उपचुनाव को लेकर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गठबंधन के साथ मिलकर सभी 10 सीट जीते इस लक्ष्य को लेकर हम काम कर रहे हैं।मंच से बोलते हुए जहाँ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारे देश की 3 करोड़ गरीब महिलाएं लखपति बीवी बन जाएं यह संकल्प भी किसके मन में आया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन में आया। 3 करोड़ लखपति बीवी जब हमारे देश में बन जाएंगी तो आप समझ सकते हैं हमारा देश किस मजबूती के साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। परिवार आगे बढ़ेगा।

मौर्य ने कहा आज यहां ग्राम चौपाल में आया हूं यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और भारतीय जनता पार्टी गठबंधन की सरकार आपके द्वार पर खड़ी है। चौपाल क्यों है आपकी समस्या के समाधान के लिए समस्या लेकर कोई लखनऊ जाना चाहे दिल्ली जाना चाहे तो आपका स्वागत है लेकिन आपकी समस्या आपके गांव में आपकी चौपाल में आपकी समस्या का समाधान करने के लिए हम लोग आए हैं। मैं युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से कहूंगा की 2024 जब भी उपचुनाव चुनाव आयोग घोषित करे, हर कार्यकर्ता यहां से तहसील में, हर बूथ पर, हर स्तर पर भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का संकल्प लेकर जाएगा। उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं उसमें से अधिकांश सीटे भारतीय जनता पार्टी गठबंधन जीतेगा यह मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।

Tags:    

Similar News