Muzaffarnagar News: पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट, मुकदमा दर्ज

Muzaffarnagar News: पुलिस ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2023-09-17 12:07 GMT

derogatory post against PM Modi case registered in Muzaffarnagar (Photo-Social Media)

Muzaffarnagar News: आज पूरे भारत में पीएम मोदी का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मानाया जा रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने फेसबुक पेज पर पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया। आरोपी का नाम सोनू उर्फ संदीप है। शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी सोनू के विरुद्ध सूचना एवं प्रौद्योगिकी और अन्य प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला?

चरथावल पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता विपिन कुमार ने शिकायत में कहा है कि बुड्ढा खेड़ा गांव का रहने वाला सोनू उर्फ संदीप कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया जा रहा है। इस पोस्ट से सोशल मीडिया के माध्यम से अलग-अलग समुदायों के बीच सौहार्द बिगड़ने का खतरा है। वीडियो के जरिए पीएम मोदी की छवि को हानि पहुंचाई गई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

काशी में धूमधाम से मनाया जा रहा पीएम मोदी का जन्मदिन

काशी में बड़े धूमधाम से अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर गंगा मइया का दुग्धाभिषेक किया गया। शहर के 73 मंदिरों में पूजा-पाठ का आय़ोजन हुआ। शाम में दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती भी की जाएगी। इससे पहले शनिवार को शाम में भी अस्सी घाट पर गंगा आरती करके प्रधानमंत्री मोदी के दीर्घायु होने की कामना की गई थी। इसके अलावां भाजपा कार्यर्ताओं द्वारा शहर भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन कियोजित किए गए। काशी विश्वनाथ मंदिर में हवन- पूजन करके पीएम मोदी की दीर्घायु की कामना की गई।

Tags:    

Similar News