Muzaffarnagar News: डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप, पथरी का ऑपरेशन कराने आई थी नाबालिग

Muzaffarnagar News: ऑपरेशन के बाद युवती को डॉक्टर ने कमरे में शिफ्ट कर दिया था और फिर डॉक्टर ने चेकअप के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत को अंजाम दे डाला था।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-08-29 12:05 GMT

डॉक्टर ने पथरी का ऑपरेशन कराने आई नाबालिग से की छेड़छाड़: Photo- Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद में एक प्राइवेट नर्सिंगहोम विजयश्री के संचालक डॉक्टर द्वारा पथरी का ऑपरेशन कराने आई नाबालिग युवती के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि डॉक्टर द्वारा वार्ड में चेकअप के बहाने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चिकित्सक के खिलाफ पॉक्सो व छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज कर अपनी कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

डॉक्टर ने चेकअप के बहाने नाबालिग से की छेड़छाड़

दरअसल, मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र का है जहा सरस्वती विहार निवासी एक नाबालिग युवती को पित्त की थैली में पथरी की परेशानी थी। जिसके चलते युवती को परिजनों द्वारा भोपा रोड स्थित डा. विकास पंवार के नर्सिंगहोम विजयश्री में ऑपरेशन के लिए 17 जुलाई को भर्ती कराया था। आरोप है कि ऑपरेशन के बाद युवती को डॉक्टर ने कमरे में शिफ्ट कर दिया था और फिर डॉक्टर ने चेकअप के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकत को अंजाम दे डाला था।

डॉक्टर फरार

बताया जा रहा है कि इस दौरान कमरे में मौजूद युवती के परिजनों को कमरे से बाहर निकाल दिया गया था। आरोप ये भी है कि युवती के द्वारा विरोध करने पर डॉक्टर जहां मोके से फरार हो गया तो वहीं उस दौरान युवती के ऑपरेशन में लगाए गए टांको में सेप्टिक हो गया था जिसके चलते युवती को पहले मेरठ और फिर उसके बाद दिल्ली में भर्ती कराया गया था जहां उसका उपचार चल रहा है।


जांच के बाद होगी कार्रवाई

आपको बता दें कि इस मामले में पीड़िता के परिजनों द्वारा आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध पुलिस में शिकायत की थी। जिसपर नई मंडी कोतवाली पुलिस ने तुरंत आरोपी चिकित्सक के खिलाफ छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। इस मामले में एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापति का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति की माने तो थाना क्षेत्र नई मंडी के सरस्वती विहार की एक वादिया द्वारा थाना नई मंडी पर यह सूचना दी गई कि उसके नाबालिक पुत्री का भोपा रोड स्थित एक क्लीनिक में इलाज के दौरान डॉक्टर के द्वारा छेड़खानी की गई है। इस सूचना पर थाना नहीं मंडी पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया गया है और इसमें विवेचना ग्रहण की गई है और विवेचना के दौरान जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे जिसमें वहां पर घटनास्थल का निरीक्षण सीसीटीवी फुटेज का डिटेल में अवलोकन किया जाएगा और जो साक्ष्य होंगे उनके क्रम में अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अभी इसमें साक्ष्य संकलन की कार्रवाई जारी है एवं साक्ष्य संकलन और गिरफ्तारी के लिए विवेचक को निर्देशित किया गया है जो एविडेंस आएगा उनके आधार पर अग्रिम विवेचना अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News