Muzaffarnagar News : नशे में चूर युवक कर रहे थे हुड़दंग, पुलिस से भी की बदसूलकी, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

Muzaffarnagar News: प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार देर शाम कुछ युवकों में मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, जिसके चलते जब पुलिस ने हुड़दंग कर रहे युवकों को रोकना चाहा तो नशे में चूर इन युवकों ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए जमकर धक्का मुक्की की।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-07-03 15:33 GMT

Muzaffarnagar News: प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार देर शाम कुछ युवकों में मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, जिसके चलते जब पुलिस ने हुड़दंग कर रहे युवकों को रोकना चाहा तो नशे में चूर इन युवकों ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए जमकर धक्का मुक्की की, इस दौरान किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस से अभद्रता की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर हुड़दंग कर रहे पांच युवकों को गिरफ्तार कर अपनी आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरसअल सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि मीनाक्षी चौक पर कुछ युवकों में जमकर मारपीट हो रही है। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट कर हुड़दंग मचा रहे युवकों को जब रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस के साथ भी अभद्रता करते हुए जमकर धक्का-मुक्की की। इस दौरान किसी व्यक्ति ने पुलिस के साथ अभद्रता का ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद आलाधिकारियों ने तत्काल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुँचकर 5 अरोपी युवक अक्षय बालियान, अक्षय कुमार, निक्की, निकुंज और गौरव को गिरफ्तार कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि थाना सिविल लाइन में मीनाक्षी चौक के पास पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर पांच व्यक्ति जिनका नाम अक्षय बालियान, अक्षय कुमार, निक्की, निकुंज एवं गौरव उनकी तस्दीक हुई है और यह लोग मारपीट करते हुए देखे गए हैं, इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है, संभवत शायद यह लोग नशे में थे ऐसा प्रतीत हो रहा है उसके अलावा जांच में जो निकल कर आएगा आपको सूचित किया जाएगा, उसी के तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News