Muzaffarnagar News: पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से एक रिवाल्वर 32 बोर, एक पिस्टल 32 बोर, एक तमंचा 32 बोर और दो तमंचे 315 बोर के मिले हैं। इनके पास से 21 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-05-28 06:06 GMT

पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में जनपद पुलिस और डकैतों के बीच सोमवार देर रात उस समय मुठभेड़ हो गई, जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक जंगल में छापेमारी की थी। इस दौरान डकैतों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो उसमें तीन बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। वहीं दो अन्य बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गया। 

पुलिस ने बदमाशों को अस्पताल में कराया भर्ती

दरसअल, सोमवार देर रात जनपद की एसओजी टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित मंसूरपुर शाहपुर मार्ग पर कुछ बदमाश डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं। जिसके चलते शाहपुर थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने जब जंगल में छापेमारी की तो खुद को घिरता देख इन बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी, जिसके चलते पुलिस ने आत्मरक्षा में जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें तीन बदमाश यश राणा, सन्नी, गोलू उर्फ ऋतिक पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। वहीं इनके दो अन्य साथी ऋतिक और रक्षित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि हर्ष नाम का इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने इन घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर फरार बदमाश की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

आलाधिकारियों की माने तो गिरफ्त में आये इस गैंग के सभी साथी शाहपुर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं, जो पिछले कुछ दिनों से लगातार क्षेत्र में लूट और फायरिंग की घटना को अंजाम देते आ रहे थे। रविवार को इस गैंग ने जहां मंसूरपुर थाना क्षेत्र में लूट के इरादे से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। वहीं सोमवार की सुबह शाहपुर क्षेत्र में इस गैंग ने दो लोगों से मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था।

एसपी ग्रामीण आदित्य बंसल ने बताया कि हाल ही के कुछ दिनों में जनपद में काकड़ा गांव के एक नवयुवकों का गिरोह जनपद में अलग-अलग स्थान पर लूट की घटनाएं और फायरिंग की घटनाएं कारित कर रहा था। हाल ही में रविवार रात को मंसूरपुर क्षेत्र में एक फायरिंग की घटना हुई थी ओर सोमवार को शाहपुर में दो लूट की घटनाएं हुई थी। जिसमें दोनों से मोबाइल छीना गया था और एक विक्टिम के पैर पर गोली भी मारी गई थी, जिसको लेकर पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया था। इन घटनाओं के अनावरण के लिए थाना शाहपुर और जनपद की एसओजी टीम भी इसमें लगी हुई थी। 

बदमाशों के पास से ये सामान बरामद

गिरफ्त में आए बदमाशों के पास से एक रिवाल्वर 32 बोर, एक पिस्टल 32 बोर, एक तमंचा 32 बोर और दो तमंचे 315 बोर के मिले हैं। इनके पास से 21 जिंदा कारतूस बरामद हुए और इन बदमाशों के द्वारा सात राउंड जो फायरिंग की गई थी वह खोखा कारतूस भी बरामद हुए हैं। साथ ही आज शाहपुर थाना क्षेत्र में लूटे गए दो फोन है, वह दोनों फोन भी बरामद हुए हैं। इनके पास से दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी भी बरामद हुई है। जिनकी जांच की जा रही है। 

Tags:    

Similar News