Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर पुलिस इन दिनों अपराधियों पर काल बनकर टूट रही है। ताजा मामला मीरापुर क्षेत्र के गाँव सम्भलहेड़ा की पुलिया का है जहाँ पर रात्रि उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जब संदिग्धों के विरुद्ध पुलिस ने चेकिंग अभियान चला रखा था।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-10-06 22:41 IST

Muzaffarnagar News

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें एक बदमाश जुनैद पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। वहीं बदमाश का साथी जंगलों में फरार हो गया है। पुलिस की काम्बिंग जारी है। असलहा और बाइक बरामद हुई है।

दरअसल मुजफ्फरनगर पुलिस इन दिनों अपराधियों पर काल बनकर टूट रही है। ताजा मामला मीरापुर क्षेत्र के गाँव सम्भलहेड़ा की पुलिया का है जहाँ पर रात्रि उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जब संदिग्धों के विरुद्ध पुलिस ने चेकिंग अभियान चला रखा था। तभी चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया, तो बाइक सवार नहीं रुके बल्कि पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने का प्रयास करने लगे। तभी आत्मरक्षा के चलते पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बाइक सवार के पैर में गोली लगी जिसकी पहचान जुनैद पुत्र जुम्मा शकील निवासी मेरठ के रूप में हुई है। उसका साथी जंगलों में फरार हो गया, जिसके लिए पुलिस की लगातार कांबिंग जारी है। घायल जुनैद के बारे में जब जानकारी की गई तो मुजफ्फरनगर के अलावा कई जनपदों में लूट, चोरी, छिनैती जैसे कई मामलों के 16 मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अन्य आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स और CO सहित थाना प्रभारी मौजूद रहे।

मौके पर CO यतेंद्र नगर ने जानकारी देते हुए बताया आज एसएसपी सर के आदेश के क्रम में शाम 5:00 बजे चेकिंग अभियान था। उसके क्रम में सम्भलहेड़ा नहर से कुतुबपुर झाल की तरफ जाने वाली नहर पटरी पर चेकिंग की जा रही थी। दो संदिग्ध व्यक्ति एक मोटरसाइकिल आते हुए दिखाई दिए उनको जब रोकने का प्रयास किया गया तो पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की गई और अपने आप को घिरा पा करके नहर पटरी से अंदर जंगल की तरफ उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल दौड़ाई और अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल गिर गई। गिरने के बाद उन्होंने जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर फायर किया।

पुलिस के द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसको तत्काल वास्तविक उपचार सीएचसी भेज दिया गया है। पूछताछ पर यह बात प्रकाश में आई है जो गिरफ्तार अभियुक्त है उसका नाम जुनैद सन ऑफ जुम्मा शकील है जोकि इस्लाम नगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ का रहने वाला है। इसके आपराधिक इतिहास की जानकारी पर इस पर 16 मुकदमे अभी तक ज्ञात हुए हैं। पूछताछ पर यह भी बात प्रकाश में आई है कि इसके द्वारा थाना बहसूमा से यह मोटरसाइकिल चोरी की गई है जो इससे बरामद की गई है। आज थाना मीरापुर पर लगभग 3:30 बजे मोबाइल स्नेचिंग की सूचना मिली थी, इनकी जामा तलाशी में जो मोबाइल मीरापुर से इस स्नेच किया गया था वह मोबाइल बरामद हुआ है। इसके अलावा एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा करतूस एक खोखा कारतूस मिला है। यह चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है आगे इनके बारे में जानकारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News