Muzaffarnagar News: मुठभेड़ में 25 हजार के दो इनामी बदमाश घायल, गौकशी के उपकरण बरामद

Muzaffarnagar News: जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 हजार के दो इनामी बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-05-03 11:01 GMT

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार को उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस बुढ़ाना कांधला रोड पर संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इस दौरान एक सेंट्रो कार को पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर भगाने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की। उसमें 25 हजार का एक इनामी बदमाश दिलावर और इरशाद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। न बदमाशों से पुलिस ने एक सेंट्रो कार, दो देशी तमंचे, कारतूस और गोकशी के कुछ उपकरण भी बरामद किए हैं।

चेकिंग के दौरान पुलिस पर कर दी फायरिंग

बताया जा रहा है की गिरफ्त में आए इन बदमाशों पर दर्जनों आपराधिक मुकदमे गोकशी, चोरी और लूट के विभिन्न मामले जनपदों के थानों में दर्ज हैं। बहरहाल पुलिस गिरफ्त में आए घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी देते हुए सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने कहा कि रोजाना की तरह थाना बुढ़ाना पुलिस बुढ़ाना कांधला रोड पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान एक सेंट्रो कर आती दिखाई दी। जिसमें कुछ संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए। वह तुरंत गाड़ी बैक करके जंगल की तरफ भागे।

बदमाशों पर दर्ज है 21 मुकदमा

पुलिस ने उनका पीछा किया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उनके पैर में गोली लग गई। पूछताछ में दिलावर ने बताया कि वह पारसोली का रहने वाला है। इस पर करीब 21 मुकदमें दर्ज है। जिसमें गोकशी चोरी के काफ़ी मुकदमें दर्ज है। दूसरा इरशाद जो पहाड़ पुर पानीपत का रहने वाला है। वर्तमान में भरवाड़ा का रहने वाला है। दोनों को चिकित्सीय उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। दिलावर पर ₹25000 का इनाम घोषित है। पुलिस को इनकी पहले से ही तलाश कर रही थी। चिकित्सा उपचार के लिए इन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया है। बदमाशों से एक सेंट्रो कार, दो 15 बोर के तमंचे, चार जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस और साथ में गोकशी के उपकरण बरामद हुए हैं।

Tags:    

Similar News