Muzaffarnagar News: लुटेरी दुल्हन निकली HIV पॉजिटिव, पांच लोग संक्रमित

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक लुटेरी दुल्हन की ऐसी करतूत सामने आई है जिसने उत्तराखंड से लेकर उत्तर प्रदेश तक सनसनी फैला दी है।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-06-24 18:45 IST

सांकेतिक तस्वीर। Photo- Newstrack 

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक लुटेरी दुल्हन की ऐसी करतूत सामने आई है जिसने उत्तराखंड से लेकर उत्तर प्रदेश तक सनसनी फैला दी है। आपको बता दें कि एचआईवी पॉजिटिव होने की बात छुपाकर अब तक यह शातिर लुटेरी दुल्हन उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में तकरीबन पांच लोगों की एक रात की दुल्हन बन चुकी है। दरसअल, उत्तराखंड के उधम सिंह नगर की रहने वाली एक युवती ने अपने गैंग के साथ मिलकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित एक गांव निवासी व्यक्ति के साथ साजिश के तहत एक मार्च को मंदिर में शादी की थी। जिसके बाद यह लुटेरी दुल्हन अगले ही दिन घर का सारा सामान समेट कर फरार हो गई थी। इस घटना के बाद पीड़ित दूल्हे के द्वारा मुजफ्फरनगर के तितावी थाने में लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों के विरुद्ध धारा 380 ,406 और 420 में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके चलते इस मामले में पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन सहित इस गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर इनके पास से लूटी गई सोने चांदी की ज्वेलरी भी बरामद की थी। पुलिस द्वारा इस पूरे गैंग को पूछताछ के बाद 6 मई को जेल भेज दिया गया था। 

जेल जाने के बाद कुबूली HIV पॉजिटिव होने की बात

जानकारी के मुताबिक जेल में जाने के बाद इस लुटेरी दुल्हन ने मेडिकल के दौरान खुद को एचआईवी पॉजिटिव बताकर जेल प्रशासन को सकते में डाल दिया था। जनपद के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा इस लुटेरी दुल्हन का जब एचआईवी टेस्ट कराया गया तो उसमें यह पॉजिटिव पाई गई। रिपोर्ट आने के बाद अब जनपद का स्वास्थ्य विभाग उन पीड़ित लोगों को भी तलाशने में जुट गया है जिनके साथ इस लुटेरी दुल्हन ने एक रात के लिए शादी की थी। फिलहाल, यह लुटेरी दुल्हन अपने गैंग सहित मुजफ्फरनगर जेल में बंद है। इस बारे में जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर जनपद के जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने बताया कि इसका निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज चल रहा है एवं जब वह महिला जेल में आई थी तो प्रवेश के समय हमारे चिकित्सा अधिकारी को बताया गया था कि उसका इलाज पहले से चल रहा है। आरटी सेंटर से वो इलाज फिर से जारी कर दिया गया है। इस बारे में अभी कोई नई जानकारी नहीं है। लगभग 15-20 दिन हो चुके हैं चिकित्सा अधिकारी को उसी दिन बताया था उसके बाद से उसका इलाज चल रहा है ।

Tags:    

Similar News