Muzaffarnagar News : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर हिंदू युवा वाहिनी में उबाल, मुकदमा दर्ज करने की मांग

Muzaffarnagar News : देशभर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिए हुए संसद भवन में बयान को लेकर कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है और अलग-अलग नेताओं से लेकर हिंदूवादी संगठनों में भी भारी आक्रोश और प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-07-05 14:31 GMT

Muzaffarnagar News : देशभर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिए हुए संसद भवन में बयान को लेकर कई दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है और अलग-अलग नेताओं से लेकर हिंदूवादी संगठनों में भी भारी आक्रोश और प्रतिक्रिया सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस बयान की निंदा करते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए थे तो वहीं यूपी सरकार के कई मंत्रियों ने भी अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया दी। यही नहीं हिंदूवादी संगठनों में भी भारी आक्रोश इस बयान को लेकर चल रहा है कि संसद भवन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंदू हिंसक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

मुजफ्फरनगर जिला कलेक्ट्रेट परिसर में हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष प्रहलाद पाहुजा ने अपने कई दर्जन कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी की मौजूदगी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस बयान पर मुकदमा दर्ज और राहुल गांधी को जेल भेजने की मांग शासन और प्रशासन से की है, जिसमें उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट विकास कश्यप को ज्ञापन सौंपते हुए कार्यवाही की मांग उठाई। उन्होंने कहा जिस प्रकार लोकसभा के मंदिर में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहा, वो एक दंडनीय अपराध के समान है और उसकी हम घोर निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि डीएम को अवगत कराने आया हूं। राहुल गांधी ने संसद जो बयान दिया वह हिन्दुओं के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि जिस तरिके से उन्होंने हिंसक शब्द का इस्तेमान किया,  वह एक गाली के समान है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेजा जाए।

मुदकमा दर्ज करने की मांग

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से अग्निवीरों को भड़काने का काम किया जा रहा है है, हिंदुओं को हिंसक बताया जा रहा है, जो गलत है। जिस तरह की हिंदुओं की भावनाओं को उन्होंने ठेस पहुंचाई है और अभी तक उन्होंने किसी भी तरीके से माफी नाम का बयान जारी नहीं किया है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। डीएम से निवेदन किया है कि उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। 

Tags:    

Similar News