Muzaffarnagar News: पति ने पत्नी और मौसी पर फेका तेजाब, आरोपी गिरफ्तार

Muzaffarnagar News: पति ने मामूली विवाद में अपनी पत्नी और उसे छुड़ाने आई उसकी मौसी के साथ मार पीट करते हुए तेजाब से हमला कर दिया। जिसके बाद शोर शराबा होने के चलते आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

Report :  Amit Kaliyan
Update:2024-01-24 19:32 IST

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बुधवार को एक पति ने मामूली विवाद में अपनी पत्नी और उसे छुड़ाने आई उसकी मौसी के साथ मार पीट करते हुए तेजाब से हमला कर दिया। जिसके बाद शोरशराबा होने के चलते आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी और उसकी मौसी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के दूल्हेरा गांव की है। पारुल नाम की एक महिला का उसके पति अनुज से विवाद हो गया। पीड़िता के मौसी का आरोप है कि सोरम गांव निवासी उसकी भांजी पारुल का विवाह दूल्हेरा गांव के अनुज के साथ पिछले साल मार्च में हुआ था। आपको बता दे की अनुज और पारुल की यह दूसरी शादी है। पारुल के दूसरे पति से एक लड़की भी है।

आरोप है कुछ दिन पूर्व अनुज ने बगैर बताए एक अन्य महिला से तीसरी शादी कर ली थी जिसका विरोध करने पर अनुज ने अपनी पत्नी पारुल के साथ मार पीट की थी।  सूचना पर आज पारुल की मां और मौसी इस मामले को लेकर अनुज से बात करने दूल्हेरा गांव में पहुंची थी लेकिन इसी दौरान फिर से विवाद खड़ा हो गया। अनुज ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पत्नी पारुल के साथ मार पीट शुरू कर दी।

पुलिस ने घायल पारुल और उसकी मौसी को उपचार के लिए शाहपुर सीएचसी में भर्ती कराया। सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि शाहपुर के गांव दूल्हेरा में पारुल और उसके पति में झगड़ा हुआ है। पति ने पत्नी और मौसी ज्वलनशील पदार्थ फेक दिया। इस प्रकरण के बाद प्रथम पक्ष पारुल और मौसी पायल को सीएचसी शाहपुर ले जाया गया जहां उसकी स्थिति ठीक है। 

Tags:    

Similar News