Muzaffarnagar News : बाइक सवार पत्रकार के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

Muzaffarnagar News : प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार को बाइक सवार एक टीवी पत्रकार की कार सवार व्यक्ति ने उस समय सरेआम जमकर पिटाई कर दी, जब पीड़ित पत्रकार अपने घर जा रहा था।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-07-25 17:10 GMT

Muzaffarnagar News : प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार को बाइक सवार एक टीवी पत्रकार की कार सवार व्यक्ति ने उस समय सरेआम जमकर पिटाई कर दी, जब पीड़ित पत्रकार अपने घर जा रहा था। इस घटना में पीड़ित पत्रकार को जहां गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, घटना के समय किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहां आरोपी कार सवार को मौके से गिरफ्तार कर लिया तो वहीं पुलिस ने घायल पत्रकार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

दरसअल, घटना नगर कोतवाली क्षेत्र के पंचमुखी मोहल्ले की है, जहां आज एक बाइक सवार टीवी पत्रकार अक्षय ठाकुर की एक कार सवार सोनू नाम के व्यक्ति ने गाली गलौज करते हुए पिटाई कर डाली। घटना के समय किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि कार की साइड लगने पर दोनों के बीच मामूली विवाद हुआ था, जिसके चलते कार सवार व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दे डाला। बहरहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से जहां कार सवार व्यक्ति सोनू को गिरफ्तार कर लिया तो वहीं पुलिस द्वारा घायल पत्रकार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी

सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि थाना कोतवाली नगर में एक सूचना प्राप्त हुई की भगत सिंह रोड के पास एक व्यक्ति के साथ मारपीट की गई है, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो यह पता चला कि एक व्यक्ति जिनका नाम अक्षय ठाकुर है, वह मोटरसाइकिल से जा रहे थे और एक दूसरे व्यक्ति जिनका नाम सोनू है, वह गाड़ी में जा रहे थे तो गाड़ी के द्वारा मोटरसाइकिल में थोड़ी सी टक्कर लग गई, जिसके चलते उनके बीच में कहा सुनी हुई और इसी में जो गाड़ी चालक है। उन्होंने अक्षय के साथ मारपीट की, पुलिस ने तुरंत घायल को अस्पताल पहुंचाया व उनका मेडिकल भी कराया जा रहा है और तहरीर आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

पत्रकार ने बताई दास्तां

वहीं घायल पत्रकार अक्षय ठाकुर ने बताया कि मैं शिव चौक से अपने घर जा रहा था, इसी दौरान एक तेज स्पीड गाड़ी वाले ने जब उसे मोड़ी तो मैं बाल-बाल बच गया, जिस पर मैंने उससे यह कहा कि भाई आराम से चला तो उसने मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दिया और अपने मुंह में मेरा अंगूठा लेकर चबा लिया, उसके बाद वह कहने लगा कि तू मेरा कुछ नहीं कर सकता है और बुरी तरीके से मारना शुरू कर दिया, वैसे तो सही डॉक्टर साहब बताएंगे, लेकिन 6-7 टांके आए हैं। हम थाने गए थे इंस्पेक्टर साहब ने कार्यवाही का आश्वासन देते हुए कहा कि सही से सही कार्रवाई होगी, मैं तो बस उसे पर कार्रवाई चाहता हूं कि उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

Tags:    

Similar News