Muzaffarnagar News: कामिल बना कमल- धर्म छुपा कर करता रहा शोषण, जबरन खिलाया बीफ

Muzaffarnagar News: कामिल नाम के युवक ने युवती को अपना नाम कमल बताकर एक साल तक यौन शोषण करता रहा। शादी करने के नाम पर इस्लाम अपनाने की जबरदस्ती की।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-05-18 13:13 GMT

पीड़ित युवती। ( Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: जनपद में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। हरियाणा की रहने वाली एक युवती से इंस्टाग्राम पर मुजफ्फरनगर के एक मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताकर पहले दोस्ती की और फिर सालों तक युवती को ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा। जब युवती को सच्चाई का पता चला कि तो पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया। जिसपर आरोपी ने इस्लाम धर्म अपनाने का दबाव बनाने लगा। जिसके बाद पीड़िता हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने तुरंत इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

धर्म छुपा कर किया यौन शोषण

हरियाणा के जींद की रहने वाली मानसी को मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित संधावली गांव निवासी कामिल ने कमल बनकर डेढ़ वर्ष पूर्व पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। अपने झूठे प्यार में फांसकर पीड़िता को अपने गांव बुलाया। पीड़िता का आरोप है कि अरोपी ने उसके अश्लील फोटो से उसे ब्लैकमेल करते हुए उसे अपने गांव में बुलाया था। जिसके बाद आरोपी युवक उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़िता का आरोप यह भी है कि गर्भवती होने पर दो बार उसका गर्भपात भी कराया गया था। शादी करने के नाम पर युवक ने इस्लाम अपनाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ मार पीट शुरु कर दी।

पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती मानसी किसी तरह आज आरोपी युवक के चंगुल से निकलकर हिंदू संगठन के कुछ कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय पर पहुंची थी। यहां पर उसने आरोपी युवक कामिल उर्फ कमल के विरुद्ध लिखित शिकायती पत्र देते हुए आलाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई। जिस पर इस मामले में तुरंत पुलिस ने आलाधिकारियों के निर्देशन पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस बारे में और अधिक जानकारी देते हुए पीड़ित युवती मानसी ने बताया कि एक लड़के ने अपना नाम कमल बताकर मेरे साथ बातचीत की थी। उसने मुझे बताया नहीं था कि वह मुसलमान है। कुछ टाइम बाद मुझे पता चला कि वह मुसलमान है। उसने मेरे साथ वीडियो फोटो क्लिक कर मुझे ब्लैकमेल किया कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारे भाई को मार दूंगा और फोटो वीडियो इंटरनेट पर डालकर वायरल कर दूंगा।

एक साल तक किया शोषण

पीड़िता ने बताया कि लड़के ने कहा कि उसे पैसे चाहिए तो मैं सब कुछ लेकर उसके साथ आ गई। उसके साथ आने के बाद उसने मुझे 1 साल तक अपने घर में रखा एवं मुझे मारा-पीटा। साथ ही उसने परिवार सहित मेरा शोषण किया और मुसलमान बनने के लिए जबरदस्ती की। मुझे गाय का मीट आदि भी खिलाने की कोशिश की। पीड़िता ने बताया कि उस लड़के ने अपना बैकग्राउंड अच्छा बताया था। इसी तरह लड़के ने बहुत टाइम तक धोखे में रखा। वह मुसलमान है उसका नाम कामिल है और वह सन्धावली गांव का है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि लड़के का एक भाई दुबई और दूसरा केरल में रहता है। पीड़िता को शक है कि दोनों ऐसे ही लड़कियों को धोखा देकर बेचते होंगे। पीड़िता की मांग है कि लड़के को गिरफ्तार किया जाए। 

सीओ ने शुरु की जांच

सीओ खतौली यतेंद्र नागर की माने तो आज एसएसपी ऑफिस में हरियाणा की रहने वाली महिला ने आकर प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमे गांव सन्धावली थाना मंसूरपुर का रहने वाले एक मुस्लिम युवक के पर धर्म छुपाकर दोस्ती और यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है। प्रार्थना पत्र पर तत्काल संज्ञान लेते हुए जिला मुख्यालय से गठित टीम को मौके पर रवाना किया गया है। मामले की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News