Muzaffarnagar News: प्रेमी युगल ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन, मौत

Muzaffarnagar News: पुलिस ने गंभीर हालत में इस प्रेमी युगल को शामली जनपद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान प्रेमी और प्रेमिका की दुःखद मौत हो गई।

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-05-07 15:57 GMT

Muzaffarnagar News (Pic: Newstrack)

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी युगल बेसुध हालत में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में इस प्रेमी युगल को शामली जनपद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान प्रेमी और प्रेमिका की दुःखद मौत हो गई। पुलिस ने मृतक प्रेमी युगल के घर वालों को सूचना देते हुए शवो का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि किसी जहरीले पदार्थ का सेवन करने से इस प्रेमी युगल की मौत हुई है।

सड़क किनारे मिले बेसुध

बताया जा रहा है कि भौराकलां थाना क्षेत्र के भौराखुर्द गांव निवासी मोनू नाम के एक युवक का सिसौली गांव निवासी एक दलित युवती के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते मंगलवार की सुबह दोनों अपने-अपने घर से निकले और करौदा महाजन गांव के रास्ते पर पहुंचकर दोनों ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसके बाद दोनों को सड़क पर बेसुध हालत में देख ग्रामीणों ने इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को शामली जनपद के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

सीओ ने दी जानकारी

इस मामले में जहाँ सीओ फुगाना रविशंकर मिश्रा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 11 बजे डायल 112 को सूचना मिली थी कि करोदा महाजन के रास्ते पर एक युवक और एक युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तत्काल ही शामली के मुकेश नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पुलिस की जांच-पड़ताल में लड़के की पहचान भौरा खुर्द गांव निवासी 22 साल के मोनू के रूप में हुई, जबकि लड़की सिसौली कस्बे की रहने वाली बताई जा रही है। लड़की की उम्र भी लगभग 22 साल ही थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

फास्ट फूड का करता था काम

मृतक प्रेमी मोनू के भाई ने बताया कि मोनू शादी-विवाद में फास्ट फूड का कार्य करता था। मंगलवार सुबह वह काम से बाहर जाने की बात कहकर घर से निकला था। परिवार के लोग भी मेहनती-मजदूरी करने के लिए खेत पर चले गए थे। फोन द्वारा उन्हें सूचना मिली कि दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। पता लगने के बाद वो लोग अस्पताल पहुंचे थे। किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था, लेकिन दोनों ने जहर क्यों खाया, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

Tags:    

Similar News