Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के कार शोरूम में लगी भीषण आग,कई गाडि़यां जलकर खाक

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर मंगलवार को एक कार शोरूम में अचानक से भयंकर आग लग गई

Report :  Amit Kaliyan
Update: 2024-06-11 12:54 GMT

Muzaffarnagar News:

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर मंगलवार को एक कार शोरूम में अचानक से भयंकर आग लग गई। जिसकी सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने जब आग बुझाने का प्रयास शुरू किया तो देखते ही देखते आग ने ओर विकराल रूप धारण कर लिया। जिसके चलते आसपास के जनपदों से भी दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया तब कहीं जाकर कई घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया बताया जा रहा है की प्रथम दृष्टिया जहां आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है तो वही इस आग के चलते बड़ा नुकसान होने का आकलन लगाया जा रहा है।


बरहाल प्रथम दृष्टिया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है जिसकी जांच दमकल विभाग के द्वारा की जा रही है।इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए मुजफ्फरनगर जिला अधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बताया कि मुजफ्फरनगर में दिल्ली हरिद्वार रोड पर आगे गोविंद शोरूम के सर्विस सेंटर में आग लगने की सूचना मिली, इसमें 112 नंबर पर सूचना मिलने के बाद तत्काल सीओ ने बहुत कम समय में मौके पर जाकर आग को कंट्रोल किया गया एवं वहां लगभग 11 गाड़ियां पहुंची और जिलों के बाहर मेरठ आदि से भी गाड़ियां ले ली गई थी, यह आग लगने का कारण जो मौके पर लोग थे व जैसा बताया जा रहा है कि इलेक्ट्रॉनिक शॉर्ट सर्किट या ऐसी के कारण दोनों में से जो भी है उनसे आग लगी है और इसमें जांच के बाद ही सही पता चलेगा, इनके जो सर्विस सेंटर लुब्रिकेंट है पार्ट है उनकी आग में जलने की सूचना है ।और कोई जान माल का नुकसान नहीं है वही आग को कंट्रोल कर लिया गया है,। देखिए मौके पर आकलन तो इंश्योरेंस वाले ही कर पाएंगे तो जो नई गाड़ियां थी वह बाहर निकाल ली गई थी। और उनके लुब्रिकेंट, पार्ट एवं जो मशीनस है उनकी जलने की खबर है तो उनका आकलन के बाद ही पता चलेगा कि कितने की नुकशान हुई है। ये जांच पड़ताल के बाद ही पता चल पाएंगा पुलिस जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

Tags:    

Similar News